लाइव टीवी

Drishyam के एक्टर Roshan Basheer ने की शादी, साउथ सुपरस्टार ममूटी की रिश्तेदार हैं पत्नी Furzana Anub

Updated Aug 18, 2020 | 07:33 IST

Roshan Basheer Marriage: रोशन बशीर-फरजाना अनूब की शादी कोच्चि के रमाडा रिजॉर्ट में इस्लाम रीति-रिवाज के अनुसार ग्रैंड तरीके से हुई। कपल की फैमिली की तरफ से यह अरेंज मैरिज तय की गई...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
रोशन बशीर और फरजाना अनूब।
मुख्य बातें
  • एक्टर रोशन बशीर ने शादी कर ली है।
  • करीबियों की उपस्थिति में बशीर ने फरजाना अनूब से शादी की।
  • कपल की शादी कोच्चि के रमाडा रिजॉर्ट में इस्लाम रीति-रिवाज से हुई।

दृश्यम (Drishyam) में काम कर चुके एक्टर रोशन बशीर ने शादी कर ली है। रोशन बशीर ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में रविवार (16 अगस्त) को फरजाना अनूब से शादी कर ली। रोशन बशीर-फरजाना अनूब की शादी कोच्चि के रमाडा रिजॉर्ट में इस्लाम रीति-रिवाज के अनुसार ग्रैंड तरीके से हुई। रोशन बशीर की पत्नी बन चुकीं फरजाना ने हाल ही में अपना एलएलबी कम्प्लीट किया है। साथ ही वो इंडस्ट्री से कोई ताल्लुक नहीं रखती हैं ये शादी रोशन बशीर की फैमिली की तरफ से तय की गई अरेंज मैरिज रही। 

शादी के लिए दुल्हन फरजाना अनूब ने गोल्डन वर्क वाला डार्क लाल रंग का लहंगा पहना था। इसके साथ उन्होंने भारी आभूषण कैरी किए। फरजाना ने कुंदन से बना चोकर और मांग टीका पहना था। इसके अलावा भी फरजाना ने सोने के हैवी गहने पहने। वहीं अभिनेता रोशन बशीर ब्लू कलर के पैकेट स्क्वेयर सूट में दिखे। इस सिंपल आउटफिट में रोशन बशीर काफी हैंडसम लग रहे थे। रोशन बशीर और फरजाना अनूब ने साथ में फोटो सेशन भी करवाया। इसमें कपल एकसाथ काफी खुश दिखा। 


साउथ मेगास्टार ममूटी की रिश्तेदार है फरजाना अनूब
रोशन बशीर ने इससे पहले इंटरव्यू में बताया था कि उनकी पत्नी ने हाल ही में एलएलबी पूरा किया है और ये शादी पूरी तरह से अरेंज मैरिज है। अभिनेता ने यह भी खुलासा किया था कि फरजाना साउथ मेगास्टार ममूटी का रिश्तेदार है। 


बकॉल रोशन बशीर, 'फरजाना ममूटी अंकल की ग्रैंडडॉटर है। मेरी बहन उन्हें बहुत अच्छे से जानती थी। मैं उससे पहले भी कई बार मिल चुका हूं। हमारे परिवारों ने शादी का फैसला किया और बाद में हमें प्यार हो गया।'


इन फिल्मों में काम कर चुके रोशन बशीर
रोशन बशीर को खासतौर पर फिल्म दृश्यम में अपने काम के लिए जाना जाता है। उन्होंने पुलिस वाले के बेटे की भूमिका निभाई थी जो कि मर जाता है। Drishyam का कई भाषाओं में रीमेक किया गया था। उन्होंने इसी रोल को तमिल और तेलुगु रीमेक में भी निभाया। अभिनेता को आखिरी बार फिल्म बैरवा में देखा गया था। जल्द ही रोशन RX100 हीरोइन और पायल राजपूत के साथ 5W's फिल्म में दिखाई देंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।