लाइव टीवी

Ekta Kapoor Birthday: पिता जीतेंद्र की शर्त के कारण आज भी सिंगल हैं एकता कपूर, इस वजह से नहीं करना चाहती शादी

Updated Jun 07, 2021 | 08:57 IST

Ekta Kapoor Birthday Facts: टीवी सीरियल की क्वीन एकता कपूर 7 मई को अपना बर्थडे मना रही हैं। एकता कपूर उन सेलेब्स में से एक हैं, जो 40 पार बाद भी सिंगल हैं। जानिए क्यों एकता कपूर ने नहीं की शादी...

Loading ...
Ekta Kapoor
मुख्य बातें
  • टीवी क्वीन एकता कपूर आज अपना बर्थडे मना रही हैं।
  • एकता कपूर फिल्म इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेस में से हैं जो 40 साल से अधिक उम्र में भी सिंगल हैं।
  • एकता कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह आज तक क्यों सिंगल है।

मुंबई. बॉलीवुड प्रोड्यूसर और टीवी क्वीन एकता कपूर 7 जून को 46वां बर्थडे मना रही हैं। एकता कपूर बॉलीवुड एक्टर जीतेंद्र की बेटी और तुषार कपूर की बहन हैं। कसौटी जिंदगी की, कहानी घर-घर की, क्योंकि सांस भी कभी बहू थी, नागिन जैसे कई पॉपुलर टीवी सीरियल्स प्रोड्यूस कर उन्हें शोहरत मिली है। 

एकता कपूर फिल्म इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेस में से हैं जो 40 साल से अधिक उम्र में भी सिंगल हैं। एकता कपूर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह सिंगल क्यों हैं। एकता कपूर शादी के मामले में सलमान खान के नक्शे कदम पर चल रही है। 

एकता कपूर से एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि वह शादी कब करेंगी। इसके जवाब में एकता कपूर ने कहा था सलमान खान की शादी के दो या तीन साल बाद। वहीं, एक दूसरे इंटरव्यू में एकता कपूर ने कहा था- पिता की एक शर्त के कारण उन्होंने शादी नहीं की थी।  

ये थी पिता की शर्त
एकता कपूर के मुताबिक उनके पिता ने कहा था या तो तुम्हें शादी करनी होगी या फिर काम करना होगा। मैंने काम को चुना था। एकता कहती हैं कि वह शादी नहीं करना चाहती हैं। ऐसे में उन्होंने काम को चुना है। 

 एकता कपूर ने एक दूसरे इंटरव्यू में कहा था कि, 'मेरे वो फ्रेंड्स, जिनकी शादी हो गई थी वह आज सिंगल हैं। मैंने पिछले कुछ साल में कई तलाक देखे। मुझे लगता है कि मुझमें सब्र है, जो अब तक इसका इंतजार कर रही हूं।'

एक बेटे की हैं मां
एकता कपूर ने कहा था कि मुझे बच्चा चाहिए लेकिन शादी नहीं करनी है। आपको बता दें कि एकता कपूर साल 2019 सेरोगेसी के जरिए मां बनीं थीं। एकता कपूर ने अपने पिता के नाम पर बेटा का नाम रवि कपूर रखा। 

पर्सनल लाइफ की  बात करें तो एकता कपूर ज्योतिषशास्त्र में बहुत ज्यादा यकीन करती हैं। ज्योतिषि सुझावों के कारण ही एकता की ज्यादातर फिल्मों और सीरियल्स के नाम 'क' अक्षर से शुरू होते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।