लाइव टीवी

लग्जरी कार से भी ज्यादा महंगी है Tamannaah Bhatia के इस फ्लोरल गाउन की कीमत, देखें तस्वीरें

Updated Aug 29, 2021 | 12:49 IST

Beautiful pics: तमन्ना भाटिया मास्टरशेफ तेलुगु के मंच पर ब्लैक फ्लोरल गाउन में नजर आईं। वह शो की मेजबानी कर रही थीं। उनके इस गाउन की कीमत लाखों में है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Tamannaah Bhatia expensive dress
मुख्य बातें
  • तमन्ना भाटिया ने पहनी लाखों की ड्रेस
  • अमेरिकन कंपनी का है आउटफिट
  • गाउन में एक्ट्रेस का दिखा खूबसूरत अंदाज

Tamannaah Bhatia expensive dress: खूबसूरत एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया हमेशा से अपने चार्म से फैंस का दिल जीत लेती हैं। वह हर स्टायल को बखूबी कैरी करती हैं। हाल ही में उन्होंने मास्टरशेफ तेलुगु के मंच पर ब्लैक फ्लोरल गाउन में अलग ही जलवा बिखेरा। उनकी ये ड्रेस देखने में जितनी लाजवाब है, इसकी कीमत भी उतनी ही शानदार है। बताया जाता है कि तमन्ना की इस ड्रेस की कीमत लाखों रुपए में हैं। इतने में आपकी एक लग्जरी गाड़ी आ सकती है।

ब्लैक कलर के इस गाउन में तमन्ना के लुक्स का हर कोई कायल हो गया है। उन्होंने ये गाउन मास्टरशेफ तेलुगु के लेटेस्ट एपिसोड के लिए पहना था। ब्लैक मरमेड स्टाइल गाउन में चारों तरफ फूलों की लड़ी बनी थीं। तमन्ना को सुकृति ग्रोवर ने स्टाइल किया था। एक्ट्रेस ने गाउन को मिनिमल स्टाइल के साथ कम्प्लीट किया था। 

अमेरिकी ब्रांड का है ड्रेस

तमन्ना ने शो में जिस गाउन को कैरी किया था वह अमेरिकी ब्रांड का है। जिसका नाम मार्चेसा है। ब्रांड की स्थापना 2004 में जॉर्जीना चैपमैन और केरेन क्रेग ने की थी। FarFetch.com के मुताबिक इस ड्रेस की कीमत 5,642 डॉलर है। भारतीय करेंसी में इसकी कीमत करीब 4,15,857.72 रुपये है। इस कीमत में आप भारत में एक अच्छी कार खरीद सकते हैं।  

मिनिमल मेकअप में दिखी गॉर्जियस

शो के लिए तमन्ना भाटिया का फैशन स्टेटमेंट काफी प्रभावशाली रहा है। उनका मेकअप भी बहुत सिंपल रखा गया था. उन्हें पोम्पी हंस ने स्टायल किया था। लुक को कम्प्लीट करने के लिए उन्होंने ईअररिंग्स पहने थे और बन बनाया था।

होस्ट बनकर तमन्ना हुईं खुश

जेमिनी टीवी पर मास्टरशेफ तेलुगु टेलीकास्ट होता है। शो में सेलेब शेफ हैदराबाद के संजय थुम्मा, चलपति राव और महेश पडाला हैं। अभिनेत्री मास्टरशेफ के अंतर्राष्ट्रीय संस्करण की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं। ऐसे में उन्हें शो की मेजबानी करता देख प्रशंसक खुश हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने भी इस पर खुशी जताते हुए कहा, "किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में जिसने मूल मास्टरशेफ शो देखा और उसकी मेजबानी करने का अवसर एक सपने के सच होने जैसा है।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।