लाइव टीवी

TV News Round Up: अरमान कोहली-गौरव खन्ना को एनसीबी ने किया गिरफ्तार, अनुपमा में होगी इस एक्टर की एंट्री

Updated Aug 29, 2021 | 13:09 IST

TV News of the week: टीवी जगत में इस हफ्ते गौरव दीक्षित और अरमान कोहली को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है। जानिए वे खबरें जो इस हफ्ते रही सुर्खियों में...

Loading ...
TV Weekly Round Up
मुख्य बातें
  • टीवी एक्टर गौरव दीक्षित को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है।
  • एनसीबी ने अरमान कोहली के घर पर छापा मारा है।
  • किश्वर मर्चेंट और सुयश राय के घर नन्हा मेहमान आया है।

मुंबई. ड्रग्स मामले में टीवी सेलेब्स पर नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का शिकंजा कसता जा रहा है। गौरव दीक्षित और अरमान कोहली को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं, टीवी सीरियल अनुपमा में एक नए किरदार की एंट्री होने जा रही है। जानिए टीवी जगत की इस हफ्ते की बड़ी खबरें। 

 नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने टीवी एक्टर गौरव दीक्षित को गिरफ्तार कर लिया है। अप्रैल में  गौरव दीक्षित के घर से एनसीबी ने 'एमडी' और 'चरस' बरामद किया था। इसके बाद से ही गौरव फरार चल रहे थे।  गौरव दीक्षित को 30 अगस्त तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में भेज दिया था। एक्टर एजाज खान की गवाही के आधार पर एनसीबी ने गौरव के घर पर छापा मारा था। 

अरमान कोहली गिरफ्तार
नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक्टर अरमान कोहली के घर से ड्रग्स बरामद हुए हैं। इसके बाद एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। अरमान कोहली  और ड्रग पेडलर अजय राजू सिंह को एनडीपीएस अधिनियम की धारा 21 (ए), 27 (ए), 28, 29, 30 और 35 के तहत गिरफ्तार किया गया है। एनसीबी ने बताया कि अरमान कोहली ने सवालों का सही जवाब नहीं दिया है। इसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया है।  

किश्वर मर्चेंट ने दिया बेटे को जन्म 
किश्वर मर्चेंट और सुयश राय  के घर में खुशखबरी आई है। किश्वर मर्चेंट ने एक बेटे को जन्म दिया है। दोनों की 2016 में शादी हुई थी। शादी के पांच साल बाद एक्टर्स माता-पिता बन गए हैं।  किश्वर मर्चेंट और सुयश राय के बेटे का नाम सामने नहीं आया है। किश्वर और सुयश ने सोशल मीडिया पर बच्चे की फोटो शेयर की है। सुयश और किश्वर ने सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। 

अनुपमा में होगी नए किरदार की एंट्री
टीवी सीरियल अनुपमा में नए किरदार की एंट्री होने वाली है। शो में अनुपमा के पुराने बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन अनुज कपाड़िया नया किरदार होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर गौरव खन्ना इस रोल को निभाने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हफ्ते से गौरव खन्ना सीरियल की शूटिंग शुरू कर देंगे। अनुज कपाड़िया से जुड़ा प्रोमो भी मेकर्स ने रिलीज कर दिया है।

कौन बनेगा करोड़पति को मिली पहली करोड़पति  
आगरा की रहने वाली हिमानी बुंदेला कौन बनेगा करोड़पति 13 की पहली करोड़पति बन गई हैं। हिमानी दृष्टिहीन हैं। हिमानी बुंदेला के करोड़पति बनने का एपिसोड 30-31 अगस्त को टेलिकास्ट होगा।  

हिमानी ने कहा, 'शो में मैंने जो भी राशि जीती है, मैं उससे कोचिंग शुरू करना चाहती हूं। जहां अलग-अलग विकलांग और सामान्य बच्चे एक साथ पढ़ेंगे। हम उन्हें यूपीएससी, सीपीसीएस के लिए तैयार करेंगे। मैंने नेत्रहीन बच्चों को 'मानसिक गणित' सिखाने की भी पहल की है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।