लाइव टीवी

Director-Actor Affair: राम गोपाल वर्मा से विक्रम भट्ट तक, सेट पर एक्ट्रेस को दिल दे बैठे ये डायरेक्टर

Updated Mar 15, 2022 | 14:06 IST

Film Director-Actor Affair: बॉलीवुड में सबसे ज्यादा लव अफेयर के चर्चे एक्टर और एक्ट्रेस के होते हैं, लेकिन कई बार डायरेक्टर और एक्ट्रेस की डेटिंग की खबरें भी तूल पकड़ लेती हैं। जानिए वह एक्ट्रेस जिन्होंने डायरेक्टर को दिया दिल।

Loading ...
फिल्म सेट पर हीरोइनों संग इश्क लड़ा चुके बॉलीवुड डायरेक्टर
मुख्य बातें
  • फिल्म सेट पर हीरोइनों संग इश्क लड़ा चुके बॉलीवुड डायरेक्टर
  • डायरेक्टर्स और एक्ट्रेसेज के रिश्तों को लेकर कम होती है चर्चा
  • फिल्म सेट के इन प्रेम संबधों ने बॉलीवुड में मचा दिया था हंगामा

Bollywood Director-Actor Affair: बॉलीवुड स्टार्स के अफेयर्स की खबरें हमेशा मीडिया में सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन फिल्म डायरेक्टर्स और एक्ट्रेसेज के रिश्तों को लेकर कम गॉसिप  मिलती है। लेकिन बॉलीवुड में ऐसे कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो डायरेक्टर को दिल दे चुकी हैं।आज हम आपको कुछ ऐसे निर्देशकों और हीरोइन्स के चर्चित अफेयर्स के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने फिल्म सेट से डायरेक्टर्स के साथ अफेयर्स से बॉलीवुड में हलचल मचा दी।  

विक्रम भट्ट - अमीषा पटेल का अफेयर
जानेमाने निर्देशक विक्रम भट्ट को हसीन अभिनेत्री अमीषा पटेल से प्यार हो गया था, जिसके बाद दोनों ने पांच साल से अधिक समय एक- दूसरे को डेट किया था। हालांकि, कुछ वक्त बाद किसी कारण दोनों अलग हो गए थे। 

राम गोपाल वर्मा - उर्मिला की लव स्टोरी

बालीवुड के जानेमाने डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा और अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर के प्यार के किस्से काफी फेमस हुए। ये कपल काफी लंबे समय तक प्रेम- संबंध में रहे।  इसके साथ ही दोनों ने एक साथ रंगीला, भूत, जंगल जैसी कई फिल्मों में काम किया और कामयाबी भी हासिल की।

Also Read: पांच वेब सीरीज, जिसमें दिखा महिलाओं का रोमांस, लेस्बियन सीन में पार की हदें

फरहान अख्तर - शिबानी दांडेकर की प्रेम- कहानी

फिल्म डायरेक्टर-अभिनेता फरहान अख्तर और एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर के प्यार के किस्से भी काफी मशहूर हुए। यह बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी मानी जाती है। लंबे वक्त तक डेट करने के बाद दोनों हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। फरहान और शिबानी की मुलाकात एक रिलएलिटी शो के सेट पर हुई थी। 

साजिद खान -जैकलीन फर्नांडिज के लव अफेयर

फिल्म निर्देशक साजिद खान और जैकलीन फर्नांडिस एक समय में लिव इन रिलेशन में थे। कहा जाता है कि अलग होने से पहले इस जोड़ी ने एक दूजे के साथ तीन साल से अधिक समय गुजारे।

राज कपूर -नरगिस के मशहूर किस्से
राज कपूर और नरगिस के कलाकारी से शायद ही कोई अछूता रहा। इस जोड़ी ने हमें कई यादगार हिट फिल्में दीं, जिनमें आवारा और श्री 420 शामिल हैं।

बताया जाता है कि राज कपूर का नरगिस के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर था, जो करीब एक दशक से अधिक समय तक चला, हालांकि नरगिस ने इसे खत्म करने का फैसला कर लिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।