लाइव टीवी

Father's Day: रणबीर कपूर, गौहर खान से हिना खान तक, पहली बार बिना पिता के फादर्स डे मनाएंगे ये सेलेब्स

Updated Jun 20, 2021 | 15:17 IST

Celebs who lost father in one year: फादर्स डे के मौके पर एक तरफ सेलेब्स अपने पिता के साथ फोटो शेयर कर रहे हैं। वहीं, कई सेलेब्स ऐसे हैं जो अपने पिता के बिना पहला फादर्स डे मनाएंगे।

Loading ...
Fathers Day 2021
मुख्य बातें
  • देशभर में आज फादर्स डे मनाया जा रहा है।
  • फादर्स डे के मौके पर सेलेब्स अपने पिता के साथ फोटो शेयर कर रहे हैं।
  • कई सेलेब्स ऐसे हैं जिनके पिता का बीते एक साल में निधन हो गया था।

मुंबई. देश भर में आज फादर्स डे मनाया जा रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स भी सोशल मीडिया पर अपने पिता की फोटो शेयर कर उन्हें विश कर रहे हैं। वहीं, कई सेलेब्स ने बीते एक साल में कोरोना या अन्य कारण से अपने पिता को खो दिया है।

लिस्ट में सबसे पहला नाम है बाबिल खान। बाबिल खान के पिता और एक्टर इरफान खान का पिछले साल 29 अप्रैल को कैंसर के कारण निधन हो गया था। इरफान खान को कोलेन इंफेक्शन भी हुआ था।  लिस्ट में अगला नाम रणबीर कपूर का है।रणबीर के पिता और वेटरन एक्टर ऋषि कपूर का 30 अप्रैल को कैंसर के कारण निधन हो गया था। ऋषि कपूर एक साल से कैंसर से जूझ रहे थीं। उनका अमेरिका में इलाज चल रहा था। 


गौहर खान
बिग बॉस सीजन 5 की विनर गौहर खान के पिता अहमद खान का 5 मार्च 2021 में निधन हो गया। गौहर के पिता एक हफ्ते से अस्पताल में थे। गौहर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपने पिता की हेल्थ से जुड़ी अपडेट शेयर करती थी

हिना खान
बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट हिना खान के पिता असलम खान का भी कुछ वक्त पहले निधन हो गया था। हिना खान के पिता का निधन कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ था। 

संभावना  सेठ
भोजपुरी एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट संभावना सेठ के पिता का कोरोना के कारण निधन हो गया था। संभावना सेठ का मुंबई के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था। संभावना ने अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाया था। 

गौरव चोपड़ा और भुवन बम
बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट गौरव चोपड़ा के पिता का बीते साल कोरोना के कारण निधन हो गया था। इसके अलावा यूट्यूबर भुवन बम के माता-पिता का भी कोरोना के कारण निधन  हो गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।