लाइव टीवी

9 लाख की घड़ी और 2.4 लाख का हैंडबैग, इतनी महंगी चीजों की शौकीन हैं सारा अली खान

Updated Aug 12, 2021 | 19:36 IST

Sara Ali Khan most expensive Things: अपना जन्मदिन 12 अगस्त को मना रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान के पास कुछ ऐसी महंगी चीजें हैं जिनकी कीमत उनके फैंस को नि:संदेह हैरान करेगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सारा अली खान
मुख्य बातें
  • सारा अली खान 12 अगस्त को मना रहीं अपना जन्मदिन
  • 2021 में 26 साल की हुई बर्थडे गर्ल बॉलीवुड एक्ट्रेस
  • पटौदी नवाब परिवार की बेटी को है बेहद महंगी चीजों का शौक

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान आज 12 अगस्त को अपना जन्मदिन मना रही हैं। पूर्व कपल सैफ अली खान और अमृता सिंह की पहली संतान सारा का जन्म 12 अगस्त 1995 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था। एक्ट्रेस ने 2018 में अपने अभिनय की शुरुआत से ठीक पहले अपने वजन घटाने के परिवर्तन से कई लोगों को चौंका दिया था। सारा हमेशा एक अभिनेत्री बनने की ख्वाहिश रखती थीं और अब अपने सपने को जी रही हैं।

अपनी फ़िल्मी पसंद, या गर्ल-नेक्स्ट-डोर लुक्स के अलावा, सारा को उनके शानदार सॉस फैशन पिक्स के लिए जाना जाता है। उनके डिजाइनर बैग से लेकर घड़ियों तक, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि वह सभी महंगी चीजों की शौकीन होने के साथ उनकी मालकिन भी हैं। तो सारा अली खान के जन्मदिन पर, उनके कुछ महंगे सामानों पर एक नज़र डालते हैं।

सारा अली खान की घड़ी:

सारा के पास नीले रंग की एक बुलगारी सर्पेंटी टुबोगास लेडीज़ वॉच है। फैंसी घड़ी की कीमत लगभग 9,05,109 रुपये है।

सारा अली खान की कार:

एक्ट्रेस के गैराज में Honda CRV खड़ी है। सफेद चार पहिया वाहन की कीमत लगभग 30 लाख रुपये है।

सारा अली खान के हैंड बैग:

सारा बैग कलेक्शन के मामले में भी कम नहीं हैं। बरबेरी से लेकर डायर और लुई वीटन तक, अभिनेत्री का बैग कलेक्शन सुपर फैंसी है। यहां देखा गया सारा ने 74,644 रुपये का 'डस्टी पिंक बरबेरी मीडियम टोट बैग' कैरी किया था।

उनके पास लाल रंग का 'बोटेगा वेनेटा मिलानो उलुरु बैग' भी है जिसकी कीमत 6 लाख रुपए है! सारा के बैग की अलमारी में एक लुई वुइटन नेवरफुल टोट भी है जिसकी कीमत 2.8 लाख रुपये है।

सारा अली खान का फिल्म करियर:
अभिनेत्री को आखिरी बार कुली नंबर 1 में देखा गया था जो अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रही थी। वरुण धवन, परेश रावल, जॉनी लीवर की प्रमुख भूमिकाओं में अभिनीत, फिल्म को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया गया था।

वह अगली बार आनंद एल राय की अतरंगी रे में अक्षय कुमार और धनुष के साथ दिखाई देंगी। लॉकडाउन के कारण फिल्म की शूटिंग रुक गई थी, लेकिन अब सारा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सबसे अच्छे बीटीएस तस्वीरें साझा करते हुए शूटिंग फिर से शुरू होने की जानकारी दी थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।