लाइव टीवी

Tarak Mehta में होगी नई एक्ट्रेस की एंट्री! The Kapil Sharma Show में Nora और Ajay Devgn की मस्ती

Updated Aug 12, 2021 | 21:02 IST

Latest TV News in Hindi: गुरुवार को टीवी जगत की कई सुर्खियां सोशल मीडिया पर पूरे दिन चर्चा में बनी रहीं। आइए एक नजर डालते हैं ऐसी ही कुछ टॉप न्यूज पर।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
ट्रेडिंग टीवी न्यूज इन हिंदी
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में हो सकती है नई एक्ट्रेस की एंट्री
  • द कपिल शर्मा शो में पहुंचकर अजय देवगन और नोरा फतेही ने जमकर की मस्ती
  • निया शर्मा के नए ब्रालैस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई: 12 अगस्त 2021 को गुरुवार के दिन टीवी मनोरंजन जगत की दुनिया से छोटे परदे से जुड़ी कई चर्चित सुर्खियां और खबरें सामने आईं, जिनकी चर्चा पूरे दिन हुई। यहां आइए यहां एक नजर डालते हैं दिन भर की ऐसी ही चर्चित टीवी न्यूज यानी टीवी शो से जुड़ी खबरों पर (TV News in Hindi)।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नई एक्ट्रेस अर्शी शर्मा:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में इस समय नए कलाकारों को शामिल करे का दौर है और सबसे पुराने समय से चले आ रहे इस कॉमेडी शो में राकेश बेदी और आराधना शर्मा के बाद अब एक और नए एक्ट्रेस शामिल हो रही है जो अहम रोल में नजर आने वाली हैं। इस एक्ट्रेस का नाम है अर्शी शर्मा जिन्होंने काफी पहले तारक मेहता टीवी शो के लिए ऑडिशन दिया था और अब शो के परिवार का हिस्सा बनने जा रही हैं।

द कपिल शर्मा शो में नोरा फतेही और अजय देगवन की मस्ती:

भुज फिल्म के प्रमोशन के लिए अजय देवगन द कपिल शर्मा शो पर नोरा फतेही के साथ पहुंचे और इस दौरान हमेशा की तरह बहुत मस्ती देखने को मिली। इसके अलावा शरद केलकर भी एपिसोड के दौरान नजर आने वाले हैं। शूटिंग के दौरान ली गई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं और फैंस को एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है।

संगीता बिजलानी के साथ सुपर डांसर में जैकी श्रॉफ की एंट्री:

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' से एक्ट्रेस ने दूरी बना रखी है और तब से ही लगातार यह चर्चा में बना हुआ है। शिल्पा की जगह पर इस शो को जज करने हर हफ्ते नए सिलेब्रिटीज आ रहे हैं और इस वीकेंड 'सुपर डांसर 4' में संगीता बिजलानी और जैकी श्रॉफ पहुंचे। दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम भी किया है।

बड़े अच्छे लगते हैं-2 का प्रोमो, दिशा परमार आएंगी नजर:

राहुल वैद्य से कुछ ही समय पहले शादी करने वालीं दिशा परमार अब बड़े अच्छे लगते हैं-2 सीरियल में नजर आएंगी और इस टीवी शो का प्रोमो रिलीज हुआ है। दिशा परमार इस प्रोमो वीडियो में नजर आ रही हैं। बता दें कि बड़े अच्छे लगते हैं का पहला सीजन दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया गया था और अब दूसरे सीजन से भी निर्माताओं को अच्छे रिस्पॉन्स की उम्मीद है।

ब्रालैस फोटोशूट के लिए ट्रोल हुईं निया शर्मा:

निया शर्मा का एक नया ताजा फोटोशूट सुर्खियों में बना हुआ है जिसमें एक्ट्रेस ने जैकेट के नीचे कुछ नहीं पहना है। कई फैंस इस बोल्ड अंदाज को लेकर एक्ट्रेस के दीवाने बने नजर आए जबकि कई सोशल मीडिया यूजर्स की ओर से निया शर्मा को ट्रोल का भी सामना करना पड़ा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।