लाइव टीवी

क्या सारा तेंदुलकर करने वाली हैं शादी! सोशल मीडिया पर वायरल हुईं मेहंदी की तस्वीरें

Updated Aug 11, 2022 | 23:35 IST

Sara Tendulkar Mehndi Photos : सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं सारा की मेहंदी फोटोज। क्या सारा तेंदुलकर करने वाली हैं शादी?

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
sara tendulkar mehndi photos
मुख्य बातें
  • सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • क्या सारा तेंदुलकर कर रही हैं शादी?
  • सारा तेंदुलकर की मेहंदी फोटो सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

Sara Tendulkar Mehndi Photos : पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। सार आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। इतने कम समय में सारा की सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग है। सारा को इंस्टाग्राम पर 2.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। सारा की मेहंदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रही है कि सारा जल्द शादी करने वाली है। लेकिन ये सच नहीं है। सारा ने अपने पोस्ट में बताया है कि वो अपनी बहन की शादी के लिए काफी एक्साइटेड हैं और इसलिए उन्होंने अपने हाथों में मेहंदी लगाई है।

सारा इन फोटोज में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सारा अपनी मां अंजली तेंदुलकर की तरह दिखती हैं। सारा अक्सर पैपराजी को पोज देती हैं। फिलहाल सारा अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रही हैं। इसी के साथ सारा कुछ एंडोर्समेंट में भी नजर आ चुकी हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार सारा जल्द बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं।

दरअसल सारा के साथ नितिन तेंदुलकर की बेटी और होने वाली दुल्हन करिश्मा नजर आ रही हैं। इस शादी में सारा का पूरा परिवार शामिल हुआ था। सारा के अलावा सचिन तेंदुलकर ने भी वीडियो शेयर किया था जिसमें वो साफा बांधते नजर आए थे।


सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं सारा

ये भी पढ़ें - Bigg Boss के घर में ऐसी दिखती थीं अनुपमा फेम रुपाली गांगुली, वायरल वीडियो देख यूजर्स बोले - ये इतनी अंडरकॉन्फिडेंट क्यों है?

सचिन और अंजली तेंदुलकर की बड़ी बेटी सारा हैं। सारा इंटरनेट पर काफी पॉपुलर है। फैंस सारा की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। आपको बता दे सचिन तेंदुलकर के चार भाई- बहन हैं। नितिन तेंदुलकर सभी भाई -बहनों में सबसे बड़े हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।