लाइव टीवी

तीन साल पुराने मामले में विवादित एक्टर कमाल आर खान 'KRK' गिरफ्तार, सेक्सुअल फेवर मांगने का है आरोप

Updated Sep 04, 2022 | 23:58 IST

KRK arrested: विवादित एक्टर कमाल राशिद खान उर्फ केआरके को मुंबई पुलिस ने साल 2019 के एक मामले में गिरफ्तार कर लिया है। केआरके को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। जानिए क्या है मामला।

Loading ...
Kamal R Khan
मुख्य बातें
  • विवादित एक्टर केआरके को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
  • केआरके को साल 2019 में सेक्सुअल फेवर मांगने के आरोप में अरेस्ट किया है।
  • कोर्ट ने विवादित एक्टर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Kamal R Khan Arrested: विवादित एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान यानी केआरके (KRK) को वर्सोवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। केआरके पर ये तीन साल पुराना मामला है। पुलिस के मुताबिक केआरके पर सेक्सुअल फेवर मांगने के आरोप लगे हैं।  गौरतलब है कि केआरके को पहले ही एक मामले ने मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया हुआ है। एक्टर ने साल 2020 में इरफान खान और ऋषि कपूर के निधन के बाद कुछ विवादित ट्वीट्स किए थे। 

वर्सोवा पुलिस के मुताबिक कमाल आर खान पर आरोप लगे हैं कि उन्होंने 2019 जनवरी के पहले हफ्ते में सेक्सुअल फेवर मांगे थे। इसके अलावा उन्होंने शिकायतकर्ता का हाथ भी जबरदस्ती पकड़ा था। बोरिवली 25 एमएम कोर्ट द्वारा ट्रांसफर ऑर्डर के बाद केआरके पर ये कार्रवाई की गई है। पुलिस ने केआरके को बांद्रा कोर्ट में पेश किया, जहां पर उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। केआरके कई बार अपने ट्वीट और बयानों के कारण विवादों में आ चके हैं। केआरके पर सलमान खान भी मानहानि का केस कर चुके हैं। उन्होंने राधे का रिव्यू करते हुए एक्टर पर निजी टिप्पणी की थी।

Also Read: दोबारा पर ट्वीट कर बुरा फंसे केआरके, तापसी पन्नू ने दिया ऐसा जवाब की हो गई बोलती बंद

2020 में किए थे ये ट्वीट्स
कमाल आर खान को मुंबई पुलिस ने पिछले दिनों दो साल पुराने ट्वीट के विवाद में अरेस्ट किया था। केआरके को एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था। केआरके ने साल 2020 में ऋषि कपूर के निधन के बाद लिखा था, 'मैंने कुछ दिन पहले कहा था कि कोरोना तब तक नहीं जाने वाला जब तक वह कुछ फेमस लोगों को अपने साथ नहीं ले जाता है। मैंने तब नाम नहीं लिखे थे क्योंकि लोग मुझे गालियां बक सकते थे। लेकिन मैं जानता था कि इरफान और ऋषि कपूर जाने वाले हैं। मुझे ये भी पता है कि अगला कौन जाने वाला है।' इस ट्वीट पर मलाड पुलिस स्टेशन में केआरके के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी। 

केआरके ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा था, 'ऋषि कपूर को HN रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सर ठीक होकर जल्दी वापस आना! निकल मत लेना! क्योंकि दारू की दुकान बस दो-तीन दिन बाद में ही खुलने वाली है।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।