लाइव टीवी

India Vs Pak 2022: ऋषभ पंत हुए फ्लॉप पर उर्वशी रौतेला के हुस्न ने गिराई बिजली, सोशल मीडिया पर वायरल हुए मीम्स

Updated Sep 04, 2022 | 23:02 IST

Urvashi Rautela in India Vs Pak Match 2022: भारत और पाक के बीच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में एशिया कप का मैच खेला जा रहा है। मैच देखने के लिए उर्वशी रौतेला भी स्टेडियम पहुंची हैं। ऋषभ पंत के आउट होते ही उर्वशी सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगी।

Loading ...
Rishabh Pant, Urvashi Rautela
मुख्य बातें
  • भारत पाक के बीच एशिया कप का महा मुकाबला खेला जा रहा है।
  • मैच देखने के लिए स्टेडियम में उर्वशी रौतेला भी पहुंची थीं।
  • ऋषभ पंत के आउट होते ही उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगी।

Urvashi Rautela in India-Pakistan Match. भारत-पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2022 का सुपर चार का मैच खेला जा रहा है। टीम इंडिया ने पहली बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान को 182 रन का लक्ष्य दिया है। भारत के विकेटकीपर ऋषभ पंत  महज 14 रन बनाकर आउट हो गए। मैच देखने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में पहुंची थीं। ऐसे में ऋषभ पंत के खराब प्रदर्शन के तुरंत बाद सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला ट्रेंड करने लगी। सोशल मीडिया पर यूजर्स उर्वशी और ऋषभ पंत को लेकर कई तरह के मीम्स बना रहे हैं।      

सोशल मीडिया पर यूजर्स उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत पर मीम्स बना रहे हैं। एक यूजर ने पंचायत वेब सीरीज का डायलॉग 'गजब खराब व्यवस्था है यार' मीम शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'ऋषभ पंत जब उर्वशी रौतेला को स्टेडियम में देखते हैं।' वहीं, एक वीडियो में ऋषभ पंत अपने कप्तान रोहित शर्मा को कुछ समझा रहे हैं। इसे शेयर करते हुए यूजर ने लिखा, 'पंत रोहित शर्मा को समझा रहे हैं कि बस थोड़ा उर्वशी रौतेला पर निशाना लगा रहा था।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'पंत ने इसलिए रन नहीं बनाए क्योंकि वह नहीं चाहते थे कि उर्वशी उनसे इंप्रेस हो और एक बार फिर उनके बारे में सोचे।'

Also Read: उर्वशी रौतेला स्टेडियम के अंदर, ऋषभ पंत टीम से बाहर, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

इस लुक में नजर आई उर्वशी रौतेला
उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर स्टेडियम से वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उर्वशी रौतेला ब्लू कलर के ऑफ शोल्डर गाउन में नजर आ रही हैं। स्टेडियम में उर्वशी तिरंगा अपनी अदाएं भी दिखा रही हैं। वीडियो में उर्वशी किसी बार्बी डॉल से कम नहीं लग रही हैं। आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला इससे पहले पिछले रविवार हुए भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले में भी स्टेडियम में नजर आई थीं। पिछले मैच में ऋषभ पंत टीम में नहीं थे। इसके बावजूद उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई थीं। 

उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू में दावा किया था कि ऋषभ पंत ने उनसे मिलने के लिए कई घंटों तक इंतजार किया था। उनके फोन में कई मिस्ड कॉल थीं। वह सो रही थीं इस कारण फोन उठा नहीं पाई थीं। इस पर ऋषभ ने सोशल मीडिया पर बिना नाम लिए लिखा था कि 'मेरे पीछा छोड़ बहन।' इसके बाद उर्वशी रौतेला ने पलटवार करते हुए लिखा था, 'छोटू भैया को अपने खेल पर ध्यान देना चाहिए।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।