लाइव टीवी

Kareena Kapoor के वीडियो में दिखी नए आशियाने की झलक, फैंस को नजर आया नवाब परिवार का नया घर

Updated Jun 20, 2021 | 06:15 IST

Kareena Kapoor Khan New Home: करीना कपूर खान और सैफ अली खान के नए घर की झलक हाल ही में एक्ट्रेस के नए वीडियो में देखने को मिली है, जिसमें वह अलग अलग जगहों पर नजर आ रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
करीना कपूर ने घर की झलक
मुख्य बातें
  • करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया प्रमोशन का वीडियो
  • घर के अलग अलग हिस्सों में किया गया शूट
  • फैंस को दिखी नवाब पटौदी परिवार के नए घर की झलक

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान और सैफ अली खान अपने दूसरे बच्चे के आने से पहले इस साल की शुरुआत में अपने नए घर चले गए थे। करीना ने बीते कुछ महीनों में इंस्टाग्राम पर तस्वीरों और वीडियो के जरिए अपने नए घर की एक झलक शेयर की है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक नया पोस्ट किया है और एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। यहां उनके फैंस सैफ अली खान और उनके नए घर को करीब से देख सकते हैं। करीना ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया।

वीडियो करीना को उसके शांतिपूर्ण घर के कुछ हिस्सों के आसपास देखा जा सकता है। वीडियो एक मौखिक ब्रांड प्रमोशन से जुड़ा एक विज्ञापन है, अभिनेत्री ने इसके लिए मुंबई में अपने घर पर शूटिंग की। फैंस को करीब से देखने के लिए उन्होंने सैफ और अपने नए घर के दरवाजे खोल दिए हैं।

वीडियो की शुरुआत करीना के बेडरूम में नजर आती हैं, जो लाल रंग की लकड़ी में अपने भव्य पोस्टर बेड के किनारे बैठी होती है। पोस्टर बेड सफेद पर्दे से घिरा हुआ है और, इसके बगल में उसी फिनिश में एक बेडसाइड टेबल है, जिस पर चिनोइसेरी आर्ट है। अभिनेत्री के बिस्तर को चमकीले तकियों से सजाया गया है और जगह का माहौल सुकून देने वाला है।

वीडियो के एक अन्य हिस्से में अभिनेत्री को अपने कमरे से बाहर निकलते हुए दिखाया गया है। वह अपने घर के दूसरे हिस्से में जाती हैं, उसके बाईं ओर एक गहरे रंग की लकड़ी का साइडबोर्ड है। साइडबोर्ड को एक टाइपराइटर के साथ कई बक्से से सजाया गया है। इसके ऊपर, कुछ फ़्रेम रेखाचित्र लटके हुए हैं। अगले सीन में करीना को एक छोटी सी बालकनी में अपने पौधों को पानी देते हुए दिखाया गया है और, वीडियो अंत में अभिनेत्री के साथ बेडरूम में बिस्तर पर समाप्त होता है।

बता दें करीना कपूर खान और उनके पति सैफ अली खान ने पिछले साल घर खरीदा था। एक इंटरव्यू में के कपल के पुराने फॉर्च्यून हाइट्स के घर को डिजाइन करने वाले दर्शिनी शाह ने नए घर के बारे में विवरण साझा किया था। करीना के नए घर में एक विशाल बालकनी के साथ एक स्विमिंग पूल भी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।