लाइव टीवी

Kiara Advani Networth: आलीशान घर-लग्जरी कार और करोड़ों की नेटवर्थ, हर साल कितना कमाती हैं कियारा आडवाणी?

Updated Jul 31, 2021 | 07:32 IST

Kiara Advani Birthday: 29 साल की हुईं कियारा आडवाणी 31 जुलाई को अपना जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस का नाम आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में गिना जाने लगा है और उनकी संपत्ति में भी इजाफा हुआ है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
कियारा आडवाणी की नेट वर्थ, प्रॉपर्टी और कार कलेक्शन
मुख्य बातें
  • कियारा आडवाणी 31 जुलाई को मना रहीं अपना 29वां जन्मदिन।
  • कबीर सिंह एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने साल 2014 में आई फिल्म से किया था बॉलीवुड डेब्यू।
  • आज कियारा शानदार घर, लग्जरी कार सहित महंगी संपत्ति की हैं मालकिन।

मुंबई: कबीर सिंह एक्ट्रेस कियारा आडवाणी 31 जुलाई को 29 साल की हो गई हैं और इस छोटी सी उम्र में अभिनेत्री देखते ही देखते बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक बनती जा रही हैं। इसी के साथ कियारा आडवाणी की लाइफस्टाइल में भी बदलाव हो रहे हैं और नेटवर्थ बढ़ने के साथ रहन सहन भी आलीशान होता जा रहा है। यहां हम कियारा आडवाणी की नेटवर्थ, शानदार घर, लग्जरी कार कलेक्शन पर एक नजर डालेंगे।

मुंबई में साल 1992 में जन्मीं कियारा ने कबीर सिंह, एम.एस.धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी और मशीन फिल्मों से शुरुआत की थी। कियारा ने मुंबई से ही अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद मॉडलिंग की दिशा में कदम बढ़ाया और आज एक्ट्रेस बनने के बाद करोड़ों की कमाई कर रही हैं। जल्द ही शेरशाह फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आने जा रहीं कियारा की नेटवर्थ यानी कुल संपत्ति एक अनुमान के मुताबिक 3 मिलियन डॉलर (करीब 23 करोड़ रुपए) है।

हल साल कियारा की नेटवर्थ में 25 प्रतिशत का इजाफा हो रहा है और वह प्रमोशन और विज्ञापनों से हर महीने करीब 30 से 40 लाख रुपए कमा रही हैं। सोशल मीडिया पर कियारा के लाखों फॉलोवर और यहां भी ब्रांड प्रमोशन के लिए अभिनेत्री को लाखों रुपए मिलते हैं।

एक अनुमा के मुताबिक एक विज्ञापन के लिए कियारा को 20 लाख रुपए मिलते हैं और महीने में उनकी कमाई औसतन करीब 30 लाख रुपए होती है। अभिनेत्री सालाना 2-3 करोड़ रुपए कमाती हैं।

कियारा आडवाणी का कार कलेक्शन:

कियारा ज्यादातर अपनी मर्सडीज बेंज E220 D में नजर आती हैं, जिसकी कीमत करीब 60 लाख रुपए है। यह कार 7 सेकेंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार तक पहुंच जाती है। इसके अलावा कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार कियारा के पास एक बीएमडब्ल्यू कार भी है।

कियारा आडवाणी का घर:

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं और इस दौरान उनके घर की झलक भी फैंस को देखने को मिल जाती है। ऐसी ही एक तस्वीर आप ऊपर देख सकते हैं जहां कियारा अपनी मां के साथ बैठी नजर आ रही हैं और तस्वीर में कियारा के घर से दिखने वाला मुंबई शहर का नजारा भी दिख रहा है।

रिसर्च करने पर कियारा आडवाणी के घर की कीमत अलग से तो हमें नहीं मिली लेकिन जिस 51 मंजिला इमारत में उनका अपार्टमेंट है, उसमें एक अपार्टमेंट की कीमत 14 से 15 करोड़ रुपए है। साथ ही कियारा ने अपने घर में आलीशान काम भी करवाया है, जो इसे और भी महंगा बना देता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।