लाइव टीवी

इस बॉलीवुड सिंगर ने शूट किया Bigg Boss-15 का प्रोमो, चाइल्ड स्टार्स के आए 12वीं के रिजल्ट, TV की बड़ी खबरें

Updated Jul 30, 2021 | 23:44 IST

TV trending news TV newsmakers 30 july 2021: शोएब इब्राहिम की दादी अस्पताल में भर्ती। इस बॉलीवुड सिंगर ने शूट किया बिग बॉस-15 का प्रोमो। जानें टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें, जिन्होंने दिनभर बटोरी सुर्खियां...

Loading ...
टीवी की बड़ी खबरें।
मुख्य बातें
  • शोएब इब्राहिम की दादी अस्पताल में भर्ती।
  • अशनूर कौर का आया 12वीं का रिजल्ट।
  • टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें, जिन्होंने दिनभर बटोरी सुर्खियां।

करण जौहर बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। प्रसिद्ध निर्देशक, पहली बार इस विवादास्पद शो की मेजबानी कर रहे हैं और वो इसके लिए बेहद उत्साहित हैं। अब सुनने में आ रहा है कि सिंगर नेहा भसीन घर के अंदर बंद होने के लिए तैयार हो गई हैं।
 शो के करीबी सूत्रों ने हमें बताया कि धुनकी लागे, स्वैग से करेंगे सबका स्वागत, जग घूमियां जैसे लोकप्रिय गानों की गायिका नेहा भसीन को बिग बॉस-15 शो के लिए फाइनल कर लिया गया है और वह बिग बॉस ओटीटी में नजर आएंगी। गायक ने प्रोमो के लिए भी शूटिंग की है। जानें टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें, जिन्होंने दिनभर बटोरी सुर्खियां...

सुपर डांसर 4 का रवीना टंडन को मिला ऑफर
सुपर डांसर 4 टीवी शो खूब सुर्खियों में है। सुपर डांसर 4 को गीता कपूर, शिल्पा शेट्टी और अनुराग बसु जज करते हैं। लेकिन राज कुंद्रा के पोर्न फिल्म रैकेट मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद से ही अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी शूटिंग से गायब हैं। ऐसे में फैन्स सोच रहे हैं कि क्या वो बाकी पूरे सीजन में दिखाई नहीं देंगी? ये बात शायद सच हो सकती है। एक रिपोर्ट के अनुसार, ऐसा लगता है कि सुपर डांसर 4 के निर्माताओं ने शो के लिए रवीना टंडन से संपर्क किया है। लेकिन उन्होंने यह कहते हुए इस ऑफर को ठुकरा दिया कि सुपर डांसर शिल्पा शेट्टी का शो है। रवीना टंडन फिलहाल विदेश में है और अगस्त के पहले सप्ताह में भारत वापस आएगी। 

केबीसी का नया प्रोमो जारी
अमिताभ बच्चन के टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति का नया प्रोमो जारी हो गया है। केबीसी शॉर्ट फिल्म के दूसरे पार्ट को नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित और लिखा गया है। जिसमें एक गांव का व्यक्ति केबीसी में पहुंचने के सपने देखता है और पूरा गांव उसे प्रोत्साहित करता है। उसका केबीसी का सफर कैसा रहेगा अभी इसका खुलासा होना बाकी है क्योंकि इस शॉर्ट फिल्म का अभी तीसरा पार्ट भी आएगा। बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति साल 2000 में शुरू हुआ था। पहले सीजन से ही शो को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था, शुरू से लेकर अब तक बिग बी ने ही इस शो को होस्ट किया है

अशनूर कौर का आया 12वीं का रिजल्ट
सीबीएसई 12वीं के नतीजे आज (शुक्रवार) दोपहर 2 बजे घोषित किए गए। टीवी एक्ट्रेस अशनूर कौर का भी रिजल्ट आ चुका है। टीवी चाइल्ड स्टार अशनूर कौर ने 94 फीसदी अंक हासिल किए हैं। अशनूर ने बताया कि उनको रिजल्ट जानकर बहुत खुशी हो रही है। मैं अच्छा और सुशिक्षित महसूस कर रही हूं। मैंने 10वीं में 93 फीसदी अंक हासिल किए और इसलिए मैंने सोचा कि मुझे इससे ज्यादा अंक मिलने चाहिए। मैंने नए प्रोजेक्ट भी नहीं लिए, क्योंकि मैं अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहती थी। आखिरकार मेरी मेहनत रंग लाई है।

कार्तिकेय मालवीय को मिले 86.4 प्रतिशत मार्क्स
टीवी सीरियल राधाकृष्ण के अभिनेता कार्तिकेय मालवीय अपने रिजल्ट से नाखुश हैं। कार्तिकेय मालवीय ने बताया, 'मैंने 86.4 फीसदी अंक हासिल किए हैं। यह रिजल्ट हमारे 10वीं, 11वीं और 12वीं कक्षा के अंकों पर आधारित था। अगर यह सब एक साथ नहीं होता तो मुझे लगता है कि मैं 95 प्रतिशत अंक हासिल कर लेता। लेकिन जब 10वीं और 11वीं कक्षा के अंकों को ध्यान में रखा गया तो मेरा प्रतिशत कम हो गया।' कार्तिकेय मालवीय बताते हैं कि मैं उस दौरान चंद्रगुप्त मौर्य शो की शूटिंग कर रहा था और मैंने वास्तव में अपनी पढ़ाई पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया। इसलिए 10वीं और 11वीं में नंबर कम रहे। लेकिन इस साल, मैंने अपनी पढ़ाई पर बहुत ध्यान दिया, क्योंकि मुझे पता था कि 12वीं बोर्ड के रिजल्ट मेरी फ्यूचर प्लानिंग को तय करेंगे। इसलिए मैं अपने रिजल्ट से निराश हूं।

शोएब इब्राहिम की दादी अस्पताल में भर्ती 
टेलीविजन अभिनेता शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ पिछले कुछ दिनों से वास्तव में कठिन वक्त से गुजर रहे हैं। शोएब के पिता को हाल ही में एक ब्रेन स्ट्रोक का सामना करना पड़ा और उन्हें मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया। अब कुछ दिनों के अंतराल में, शोएब की दादी को भी उम्र संबंधी बीमारियों के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने अपने परिवार के लिए सभी से प्रार्थना करने की अपील की है।

तंगी से गुजर रहे प्रत्युषा बनर्जी के माता-पिता
2016 में प्रत्युषा ने आत्महत्या कर ली थी लेकिन एक्ट्रेस के माता-पिता ने इसे हत्या माना है। अभिनेत्री की मां ने प्रत्यूषा के बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ मामला भी दर्ज कराया था। हालांकि, अब बनर्जी के पिता ने अपनी पैसे की समस्याओं के बारे में खुलकर बात करते हुए बताया कि कैसे उन्होंने अपनी बेटी के मामले के लिए लड़ते हुए अपना सब कुछ खो दिया। उन्होंने खुलासा किया कि आर्थिक तंगी के कारण उन्हें एक कमरे में रहने और कर्ज लेने के लिए मजबूर होना पड़ा। शंकर बनर्जी ने बताया, 'इस हादसे के बाद ऐसा लगता है जैसे कोई भयानक तूफान आया हो और हमसे सब कुछ छीन लिया हो। हमारे पास एक पैसा भी नहीं बचा था। दूसरे मामले में लड़ते हुए हमने सब कुछ खो दिया है।' 

3 टीवी शोज हो रहे बंद
टीवी शो मन की आवाज प्रतिज्ञा का पहला सीजन काफी हिट रहा था। हाल ही में, कई टेलीविजन शो के रीबूट के साथ, मन की आवाज प्रतिज्ञा के निर्माताओं ने दूसरे सीजन की घोषणा की। मन की आवाज प्रतिज्ञा 2 का पहला एपिसोड 15 मार्च, 2021 को प्रसारित हुआ। हालांकि, ताजा अपडेट के अनुसार, यह शो जल्द ही ऑफ-एयर होने वाला है। मन की आवाज प्रतिज्ञा 2 अगले हफ्ते ऑफ एयर हो जाएगा। कम टीआरपी की वजह से टीवी शोज का ऑफ एयर होना अब आम बात हो गई है। विजयेंद्र कुमेरिया, ऋचा राठौर और अदिति राठौर का टीवी शो आपकी नजरों ने समझा भी अगले महीने अगस्त में बंद हो जाएगा। साथ ही टीवी शो शक्ति अस्तित्व के एहसास भी इसमें शामिल है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।