लाइव टीवी

Kanye West ने लगाया Kim Kardashian पर आरोप, बर्थडे पर बेटी को किया था किडनैप

Updated Feb 05, 2022 | 17:34 IST

Kanye West accusation on Kim Kardashian: हॉलीवुड एक्ट्रे किम कर्दाशियन के पूर्व पति कान्ये वेस्ट ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। कान्ये ने कहा है कि किम कर्दाशियन ने उनकी बेटी को किडनैप कर दिया है।

Loading ...
Kim Kardashian, Kanye West
मुख्य बातें
  • किम कर्दाशियन अपने पति कान्ये वेस्ट से अलग हो गई हैं।
  • किम कर्दाशियन के एक्स हसबैंड कान्ये वेस्ट ने कई आरोप लगाए हैं।
  • कान्ये के मुताबिक किम ने उनकी बेटी शिकागो का अपहरण किया है।

Kanye West accusation on Kim Kardashian: हॉलीवुड की पॉपुलर जोड़ी किम कर्दाशियन और कान्ये वेस्ट अलग हो गए हैं। इसके बाद से दोनों एक दूसरे पर कई आरोप लगा चुके हैं। कान्ये ने अब कहा कि किम कर्दाशियन ने उनकी बेटी शिकागो को किडनैप कर लिया है। कान्ये ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक स्टेटमेंट जारी किया है। 

कान्ये वेस्ट ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा, 'अमेरिका ने देखा कि तुमने मेरी बेटी को उसके बर्थडे के मौके पर एड्रेस न बताकर उसे किडनैप करने की कोशिश की है। मैं अपने बेटे के साथ अंदर खेल रहा था और पूरी सुरक्षा लगा दी। इसके बाद मुझे पर चोरी का भी आरोप लगाया गया था। शिकागो पार्टी के बाद मेरा ड्रग टेस्ट करवाया गया क्योंकि आपने मुझ पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया था। ट्रेसी रोमोलुस (किम कर्दाशियन की चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर) किम को इस तरह से बहकाने की जरूरत नहीं है।'   

Also Read: 13 साल छोटे कॉमेडियन पीट डेविडसन को डेट कर रही हैं Kim Kardashian, इस वजह से कान्ये वेस्ट को दिया था तलाक

घर में घुसने से रोका
कान्ये वेस्ट ने हाल ही में एक घटना का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि वह अपने बच्चों को स्कूल ले जाने वाले थे।  इस दौरान किम कर्दाशियन के घर के सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें गेट पर ही रोक दिया। कान्ये ने कहा, “मेरी बेटी चाहती थी कि मैं अंदर जाऊं। मैं सबसे अमीर ब्लैक मैन हूं और नॉर्थ का पिताऔर सुरक्षाकर्मी मुझे मेरी बेटी के साथ कमरे में जाने से रोकने में सक्षम थी।' इसके अलावा उन्होंने किम के नए प्रेमी का नाम लिया है। किम खुद से छोटे पीट डेविडसन को डेट कर रही हैं। 

इस वजह से हुए थे आपसी मतभेद
किम ने साल 2020 में तलाक की वजह 'आपसी मतभेद' बताया है। किम ने चारों बच्चों की कस्टडी मांगी थी।  कान्ये ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'मैं अपनी पत्नी किम से प्राइवेट मसले के बारे में सार्वजनिक रूप से बात करने के लिए माफी मांगता हूं।'

किम ने कुल तीन शादियां की हैं। पहली शादी उन्होंने साल 2000 में डैमन थॉमस से की थी। ये दोनों साल 2004 में अलग हो गए थे। इसके बाद उन्होंने 2011 में क्रिस हंपेरिस से शादी की थी। दोनों का 2013 में तलाक हो गया था। किम कर्दाशियन और कान्ये ने साल 2014 में इटली में शादी की थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।