लाइव टीवी

Kishori Shahane की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, हादसे में बाल-बाल बची 'गुम है किसी के प्यार में' की भवानी

Updated Feb 05, 2022 | 17:14 IST

गुम है किसी के प्यार में टीवी शो में भवानी का रोल निभा रहीं अभिनेत्री किशोरी शहाणे की कार हादसे का शिकार हो गई। हाईवे पर उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई।

Loading ...
Kishori Shahane aka Bhavani Chavan met with an accident
मुख्य बातें
  • अभिनेत्री किशोरी शहाणे की कार हादसे का शिकार हो गई।
  • हाईवे पर उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई।
  • गनीमत रही है कि कार में सवार लोगों को चोट नहीं आई।

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) टीवी सीरियल में भवानी चव्हाण का रोल निभा रहीं अभिनेत्री किशोरी शहाणे की कार हादसे का शिकार हो गई। हाईवे पर उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई। गनीमत ये रही कि कार सवार लोगों को चोट नहीं आई जबकि कार की हालत बेकार हो गई है। किशोरी शहाणे ने इंस्टाग्राम के माध्यम से अपने फैंस को इस दुर्घटना की जानकारी दी। इसके बाद उनके फैंस भगवान का शुक्रिया अदा कर रहे हैं। कार की हालत देखकर कहा जा सकता है कि कार सवार लोग बालबाल बचे हैं।

किशोरी शहाणे ने दुर्घटनाग्रस्त कार के तीन फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा- कार क्षतिग्रस्त हुई लेकिन जानें बच गईं। भगवान का रहम है। जाको राखे साइयां मार सके ना कोई। किशोरी की पोस्ट पर सीरियल में शिवानी का किरदार निभाने वाली यामिनी मल्होत्रा ने कमेंट करते हुए चिंता जताई और हालचाल पूछा है। वहीं कमेंट में उनके फैंस भी चिंता कर रहे हैं। हालांकि किशोरी ने बताया कि कार में सवार सभी सुरक्षित हैं। 

Also Read: रियल लाइफ में बेहद स्‍टाइलिश हैं 'गुम है किसी के प्‍यार में' की भवानी चव्‍हाण, देखें फोटोज

किशोरी शहाणे टेलीविजन जगत और बॉलीवुड जगत की जानी मानी हस्ती हैं। पिछले 3 दशक से किशोरी शहाणे एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में एक्टिव हैं। उन्होंने अब तक कई सुपरहिट प्रोजेक्टस में काम किया है। हालांकि किशोरी शहाणे हिंदी की तुलना में मराठी सिनेमा का बहुत बड़ा नाम हैं। गुम है किसी के प्यार में टीवी शो में भवानी का रोल निभा रहीं अभिनेत्री किशोरी शहाणे को खूब पसंद किया जा रहा है। पाखी, सई और विराट के साथ अक्सर शो में भवानी की नोंक-छोंक भरी केमेस्ट्री देखने को मिलती रहती है।

किशोरी शहाणे ने हिंदी फिल्मों में शिरडी साईं बाबा, हफ्ता बंद, प्यार का देवता, कर्मा, बम विस्फोट, मुंबई गॉडफादर, प्यार में ट्विस्ट, शादी से पहले, मिलेंगे मिलेंगे, फियर, रेड: द डार्क साइड, सुपरस्टार, मोहनजो दारो और पीएम नरेंद्र मोदी में काम किया है। वहीं किशोरी ने टेलीविजन शोज में जुनून, अभिमान, कोई अपना सा, ऐसा करो ना विदालिया, यहां मैं घर घर खेली, शक्ति अस्तित्व के अहसास की में काम किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।