लाइव टीवी

जानिए कौन हैं आमिर खान के होने वाले 'दामाद' नुपुर शिखरे! आयरा खान को शादी के लिए किया प्रपोज

Updated Sep 23, 2022 | 11:56 IST

Aamir Khan Daughter Ira annouces enagement with Nupur Shikhare : आमिर खान की बेटी आयरा खान लॉन्ग टाइम से अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ हैं। नुपुर ने आयरा को फिल्मी स्टाइल में किया प्रपोज।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
ira and nupur Shikhare
मुख्य बातें
  • आयरा खान को बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे ने शादी के लिए किया प्रपोज
  • नुपुर ने फिल्मी स्टाइल में आयरा को सबके सामने प्रपोज किया
  • आइए जानते हैं कौन हैं आमिर खान के दमाद नुपुर शिखरे

Aamir Khan Daughter Ira announces Enagement with Nupur Shikhare : आमिर खान की बेटी आयरा खान लंबे समय से नुपुर शिखरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों अक्सर साथ में स्पॉट होते हैं। आयरा अक्सर अपने बॉयफ्रेंड नुपुर के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इटली में एक शो के दौरान नुपुर ने आयरा को फिल्मी अंदाज में सबके सामने शादी के लिए प्रपोज किया। आयरा ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रपोज करने का वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में आयरा नुपुर को किस करती नजर आ रही हैं। आयरा ने तुरंत प्रपोजल को हां कह दिया और रिंग पहन ली। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। अगर आप भी सोच रहे हैं आमिर खान के होने वाले दामाद नुपुर शिखरे कौन हैं तो आइए हम आपको बताते हैं।

कौन हैं नुपुर शिखरे

नुपुर शिखरे पेशे से फिटनेस ट्रेनर हैं। उन्हें फिटनेस एक्सपर्ट और कंसल्टेंट के रूप में भी जाना जाता है। नुपुर सुष्मिता सेन से लेकर खुद आमिर खान तक के फिटनेस एक्सपर्ट रह चुके हैं। नुपुर ने करीब एक दशक तक सुष्मिता सेन को ट्रेन किया था। नुपुर फिटनेस ट्रेनर होने के साथ- साथ शानदार डांसर भी हैं। वो अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर डांस वीडियो शेयर करते रहते हैं।

ये भी पढ़ें - Kareena Kapoor Workout Video: दो बच्चों की मां करीना कपूर ऐसे रहती हैं फिट, वर्कआउट वीडियो हुआ वायरल

कैसे हुई नुपुर और आयरा के लवस्टोरी की शुरुआत

नुपुर शिखरे और आयरा की साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान पहली मुलाकात हुई थी। नुपुर को आयरा की फिटनेस ट्रेनिंग के हायर किया गया था। इस दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी और दोनों एक- दूसरे को डेट करने लगे। दोनों ने अपने रिलेशनशिप को 2021 में ऑफिशियल कर दिया था। इसके बाद दोनों अक्सर साथ में नजर आते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।