लाइव टीवी

तीसरी बार मां बनने से पहले लीज़ा हेडन क्यों हैं बेचैन? हर मां का दिल छू लेंगा ये इमोशनल पोस्ट!

Updated Apr 11, 2021 | 22:24 IST

Lisa Haydon emotional post about Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस रही लीज़ा हेडन ने सोशल मीडिया पर हर मां के लिए इमोशनल पोस्ट लिखते हुए बताया कि वह तीसरे बच्चे के आने से पहले नर्वस महसूस कर रही हैं।

Loading ...
लीज़ा हेडन
मुख्य बातें
  • तीसरी बार मां बनने जा रही हैं एक्ट्रेस लीज़ा हेडन
  • शेयर की लंबे समय बाद बेटे के साथ समंदर किनारे पहुंचने की तस्वीर
  • मां बनने के अहसास को लेकर लिखा इमोशनल पोस्ट

मुंबई: जल्द तीसरी बार मां बनने जा रही एक्ट्रेस और मॉडल लीज़ा हेडन सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहने वाली यूजर हैं और तस्वीरों से लेकर अपनी भावनाओं तक सबकुछ फैंस और फॉलोवर्स के साथ अक्सर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में लीज़ा ने एक इमोशनल नोट लिखा है जो शायद हर मां का दिल छू ले। इसके साथ ही अभिनेत्री ने समुद्र के किनारे बेटे लियो के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की है और साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि वह तीसरे बच्चे के स्वागत से पहले थोड़ी बेचैन हैं। उन्होंने इस नर्वसनेस यानी घबराहट की वजह की ओर भी अपने भावुक पोस्ट में इशारा किया है।

लीजा हेडन और उनके पति ज़ैक लालवानी दो बच्चों जैक और लियो के माता पिता हैं। जैक का जन्म साल 2017 में हुआ था जबकि जबकि पिछले साल 2020 की जनवरी में दोनों ने लियो का स्वागत किया था। लीजा अपने पोस्ट में लिखती हैं, 'मदर्स जो आने वाले बेबी को लेकर थोड़ी नर्वस हैं, खासकर वह जिनकी बाहों में एक बच्चा पहले से है और दूसरा आने वाला है। मुझे बेबी के इमोशन्स की चिंता होती है, वह क्या महसूस करेगा और कैसे खुद को जाहिर करेगा, जबकि वह अभी बोलना सीख ही रहा है। बेटे तुम्हें हम हमेशा प्यार करते रहेंगे, यह जानते हुए कि तुम्हारी बहन 10 हफ्तों में आने वाली है।'

'उसे भी पानी पसंद है, शायद जल्दी तैरना सीख जाए'

लीज़ा अपने पोस्ट में आगे लिखती हैं, 'महीनों के लॉकडाउन के बाद हॉन्ग कॉन्ग के बीच खुल गए हैं। वो अब पहले से ज्यादा जादुई और साफ सुथरे हैं। यहां आने के लिए मेरा फेवरेट महीना अप्रैल ही होता है, पानी अच्छा होता है, धूप ठीक-ठाक होती है और बीच पर भीड़ भी नहीं होती। यह देखकर अच्छा लग रहा है कि इस साल लियो इस बीच पर हम सभी के साथ है। उसे पानी से बहुत प्यार है, शायद वो जल्द ही तैरना सीख लेगा।'

बता दें कि लीजा हेडन क्वीन, रास्कल्स, आयशा, हाउसफुल 3 और ऐ दिल है मुश्किल जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने वेब शो 'द ट्रिप' में भी अभिनय किया। लिसा हेडन ने टॉप मॉडल इंडिया के रूप में भी काम किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।