लाइव टीवी

OTT का सुपरस्टार है धरम पाजी की गोद में मुस्कुरा रहा ये बच्चा, कई मस्ट वॉच वेब सीरीज में निभा चुका है लीड रोल

Updated Sep 03, 2022 | 14:20 IST

हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र की गोद में नजर आ रहा ये बच्चा आज ओटीटी की दुनिया की सुपरस्टार है। अगर आप इसे पहचान गए तो ठीक वरना हम बताते हैं ये बच्चा कौन है।

Loading ...
Dharmendra with Bobby Deol
मुख्य बातें
  • धर्मेंद्र की एक तस्वीर बहुत वायरल हो रही है
  • इसमें उनकी गोद में एक बच्चा नजर आ रहा है
  • ये बच्चा आज ओटीटी की दुनिया की सुपरस्टार है

हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र की अदाकारी और व्यक्तित्व का कायल आखिर कौन नहीं है। दशकों से बॉलीवुड फिल्मों में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले धर्मेंद्र के नाम से ही किसी भी फिल्म की ब्रांड वैल्यू अपने आप बढ़ जाती है। फिल्मी दुनिया के 86 वर्षीय हीमैन धर्मेंद्र, साल 2023 में रिलीज होने वाली आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का भी हिस्सा हैं।

सोशल मीडिया के जमाने वाले बॉलीवुड में अक्सर सितारों की नई पुरानी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। इसी तरह बीते दिनों धर्मेंद्र की भी एक तस्वीर बहुत वायरल हो रही है, जिसमें उनके साथ गोदी में एक बहुत ही प्यारा सा बच्चा नजर आ रहा है। बता दें कि ये फोटो अभी की नहीं बल्कि कथित तौर पर 52 साल से भी ज्यादा पुरानी है। अब सवाल ये है कि गोदी में मुस्कुराता ये नन्हा सा बच्चा इतना छोटा है कि, कोई इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकता कि ये आखिर है कौन। क्या आप इसका जवाब दे सकते हैं?

आज सुपरहिट वेब सीरीज का हिस्सा है ये बच्चा

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि धर्मेंद्र इस बच्चे को कितने प्यार और दुलार से निहार रहे हैं। उनके साथ नजर आ रहे इस बच्चे की उम्र लगभग 1 साल से भी कम की है। जिस वजह से अंदाजा लगा पाना मुश्किल है कि ये कौन है, लेकिन आपको जरूर बता दें कि ये नन्हा सितारा आज ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर की लोकप्रिय वेब सीरीज का हिस्सा भी है। जिस सीरीज के हर नए सीजन का इंतजार लोग बड़ी बेसब्री से करते हैं।

अगर आपने अभी तक अनुमान लगा लिया है कि ये बच्चा कौन है। तो हां आप सही हैं ये और कोई नहीं सबके प्यारे ‘काशीपुर वाले बाबा निराला’ ही हैं। धर्मेंद्र की गोदी में ये बालक उन्हीं के छोटे बेटे बॉबी देओल हैं।

लोगों ने किए ये कमेंट

सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल होने के बाद, फैन्स ने तुरंत अपनी प्रतिक्रिया देनी चालु करदी। कई लोगों ने कहा की ‘धरम पाजी बाबा निराला को अपनी गोद में उठाए हुए हैं’। वहीं दूसरों ने लिखा कि ‘ये कहीं आश्रम सीजन 4 का स्पॉइलर तो नहीं?’

आश्रम से पहले बॉबी इस मुश्किल दौर से गुजरे थे

11 फ्लॉप और 15 बेहद खराब फिल्मों का हिस्सा रहने वाले बॉबी देओल को इंडस्ट्री अक्सर एवरेज हीरो के रूप में देखती नजर आई है। उन्हें अक्सर कहा जाता था कि उनमें से देओल खानदान वाला जादू गायब है। क्योंकि उनकी आवाज पतली थी, हालांकि गौरतलब है कि बॉबी ने 2020 में रिलीज हुई सीरीज आश्रम में अपने प्रदर्शन से सभी के मुंह पर ताला लगा दिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।