लाइव टीवी

फ्रीडम फाइटर के परिवार से ताल्लुक रखती हैं Mallika Sherawat, पिता बनाना चाहते थे IAS, जानिए एक्ट्रेस के बारे में दिलचस्प बातें

Updated Oct 24, 2021 | 07:15 IST

Mallika Sherawat Birthday: मल्लिका शेरावत 24 अक्टूबर को अपना बर्थडे मना रही हैं। मल्लिका शेरावत हरियाणा के एक प्रसिद्ध परिवार से ताल्लुक रखती हैं। जानिए मल्लिका शेरावत के बारे में दिलचस्प बातें...

Loading ...
Mallika Sherawat
मुख्य बातें
  • मल्लिका शेरावत 24 अक्टूबर को अपना बर्थडे मना रही हैं।
  • मल्लिका शेरावत ने साल 2002 में फिल्म जीना सिर्फ मेरे लिए से डेब्यू किया था।
  • मल्लिका शेरावत के पिता उन्हें आईएएस ऑफिसर बनाना चाहते थे।

मुंबई. मर्डर,ख्वाहिश जैसी फिल्मों की एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत 24 अक्टूबर को अपना बर्थडे मना रही हैं। हरियाणा के रोहतक में जन्मी मल्लिका शेरावत का असली नाम रीमा लांबा है। मल्लिका शेरावत ने साल 2002 में फिल्म जीना सिर्फ मेरे लिए से डेब्यू किया था। साल 2003 में ख्वाहिश और 2004 में मर्डर के बाद सेक्स सिंबल बन गई थीं।

मल्लिका शेरावत हरियाणा के समाजिक कार्यकर्ता और स्वतंत्रता सेनानी सेठ छज्जू राम के परिवार में पैदा हुई थीं। मल्लिका शेरावत के पिता मुकेश लांबा उन्हें आईएएस ऑफिसर बनाना चाहते थे। उनके पिता ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'मैं उसे आईएएस बनाना चाहता था, मगर उसकी इच्छा एक्टिंग में करियर बनाने की थी। मैं नहीं चाहता था कि वो एक्ट्रेस बने। मैंने उससे साफ कहा था कि वो मेरा सरनेम लांबा हटा दें।'

बोल्ड सीन पर बोलीं थी मल्लिका शेरावत
टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में मल्लिका शेरावत ने कहा था कि, 'मर्डर फिल्म में बोल्ड सीन करने के बाद लोगों ने मेरी लगभग नैतिक तौर से हत्या कर दी थी। मुझे हर जगह एक गिरी हुई महिला के रूप में देखा गया था। वर्तमान समय की बात करूं जो चीजें मैंने पहले की थीं वह अब के समय में बिल्कुल नॉर्मल हो गई हैं।' आपको बता दें कि मल्लिका शेरावत फिल्म ख्वाहिश में 17 किसिंग सीन दिए थे। 

पति से हो चुका है तलाक 
मल्लिका शेरावत की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनकी शादी करण सिंह गिल से साल 2000 में हुई थी। करण गिल एक पायलट हैं। साल 2001 में मल्लिका और करण का तलाक हो गया था।   

वर्कफ्रंट की बात करें तो मल्लिका शेरावत ने वेब सीरीज बू सबकी फटेगी से वापसी की थी। मल्लिका शेरावत आखिरी बार एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज नकाब में नजर आई थीं। इस सीरीज में ईशा गुप्ता भी थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।