लाइव टीवी

Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar: बिग बॉस 15 के पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बने Rajiv Adatia, शिल्पा शेट्टी के हैं राखी भाई

Updated Oct 23, 2021 | 23:36 IST

Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar 23 Oct 2021 Highlights: बिग बॉस सीजन 15 में पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री होती है। जानिए कौन है ये कंटेस्टेंट और क्या है शिल्पा और शमिता शेट्टी से है खास कनेक्शन...

Loading ...
Bigg Boss 15 Wild card Contestant Rajiv Aditya
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 15 वीकेंड का वार में पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री हुई।
  • घर के अंदर हिना खान सभी घरवालों से एक टास्क करवाती हैं।
  • घरवालों ने करण कुंद्रा को सबसे ऑरिजनल कंटेस्टेंट बताया।

Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar Highlights: बिग बॉस 15 वीकेंड का वार एपिसोड में आज घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई है। पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट राजीव आदित्या हैं। वहीं, घर के अंदर आज सीजन 11 की रनर अप हिना खान ने घरवालों के साथ एक गेम भी खेला। जानिए क्या हुआ आज वीकेंड का वार में।

सलमान खान ने वीकेंड का वार एपिसोड में सीजन 15 के पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट राजीव आदित्या को बुलाया। राजीव आदित्या एक प्रोड्यूसर और बिजनेसमैन हैं। वह काफी वक्त यूके में रहे हैं। राजीव एक मोटिवेशनल स्पीकर भी हैं। राजीव ने शो में बताया कि वह शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी की काफी करीब हैं। वह दोनों को अपनी राखी बहन मानते हैं। 

हिना खान ने कंटेस्टेंट से कराया टास्क
घर के अंदर हिना खान आती हैं और कंटेस्टेंट से टास्क करवाती हैं। टास्क के दौरान मायशा अय्यर-ईशान सहगल हॉट डांस करते हैं। इसके बाद हिना ईशान सहगल, सिंबा नागपाल, उमर रियाज और विशाल कोटियान से पोछा लगवाती हैं। घर के अंदर तेजस्वी विशाल के व्यवहार के बारे में चर्चा करते हैं। वह कहते हैं कि विशाल हर बार अपनी गरीबी का जानबूझकर प्रदर्शन करते हैं। तेजस्वी कहती हैं कि विशाल भरोसे लायक नहीं है।     

करण कुंद्रा को घरवालों ने बताया ऑरिजनल 
वीकेंड का वार की शुरुआत में सलमान खान ने घरवालों से टास्क करवाया।  टास्क में करण कुंद्रा, जय भानुशाली और शमिता शेट्टी को लेकर घरवालों को अपनी राय बतानी है। 

घरवालों को बताना है कि तीनों में से कौन पूरा ऑरिजनल, कौन पूरा फेक और कौन आधा ऑरिजनल और आधा फेक है। टास्क के आखिर में 10 में से छह घरवाले करण कुंद्रा को पूरा ऑरिजनल बताते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।