लाइव टीवी

कोलकाता में एक और मॉडल ने की सुसाइड, बिदिशा डे की ही तरह फंदे से लटकी मिली मंजूषा नियोगी की लाश

Updated May 27, 2022 | 12:47 IST

Bengali model Manjusha Niyogi Commit Suicide: पश्चिम बंगाल में कोलकाता के पतुली क्षेत्र में एक मॉडल ने अपने घर में फंदा लगाकर कथित रूप से खुदकुशी कर ली है। मृतका की पहचान मंजूषा नियोगी के तौर पर हुई है...

Loading ...
After bidisha de majumdar Bengali model Manjusha Niyogi found dead
मुख्य बातें
  • बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आ रही है।
  • हाल में ही बंगाली फिल्म बिदिशा डे मजूमदार की मौत की खबर सामने आई थी।
  • अब बंगाली एक्ट्रेस मंजूषा नियोगी का निधन हो गया है।

Manjusha Niyogi Commit Suicide: पश्चिम बंगाल में कोलकाता के पतुली क्षेत्र में एक मॉडल ने अपने घर में फंदा लगाकर कथित रूप से खुदकुशी कर ली। यह पिछले तीन दिन में ऐसी दूसरी घटना है। पुलिस के मुताबिक, मृतका की पहचान मंजूषा नियोगी के तौर पर हुई है। उसकी मां का दावा है कि वह अपनी दोस्त और अन्य मॉडल बिदिशा डे मजूमदार की दो दिन पहले हुई मौत के बाद से गहरे अवसाद में थी।

मजूमदार दुल्हन के मेकअप के फोटोशूट के लिए एक जाना माना चेहरा थीं। उन्होंने बुधवार की शाम को दुमदुम इलाके में अपने किराये के फ्लैट में कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि नियोगी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है ताकि मौत के सटीक कारण का पता लगाया जा सके।

पढ़ें- क्या करण जौहर की पार्टी में एक्स- गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ से मिले थे रणबीर कपूर?


नियोगी की मां ने कहा, 'मेरी बेटी अपनी सहेली बिदिशा की मौत के बाद से गहरे अवसाद में थी और लगातार उसकी ही बातें किए जा रही थी।' टीवी धारावाहिकों में काम करने वाली प्रसिद्ध अभिनेत्री पल्लबी डे हाल में दक्षिण कोलकाता के गरफा इलाके में स्थित अपने किराये के फ्लैट में फंदे से लटकी मिली थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।