लाइव टीवी

29 साल की एक्ट्रेस पॉलीन जेसिका की हुई मौत, अपार्टमेंट में पंखे से लटकी मिली डेड बॉडी

Updated Sep 20, 2022 | 09:33 IST

Tamil actress Pauline Jessica found hanging : खबर है कि इंडस्ट्री की उभरती हुई एक्ट्रेस पॉलीन जेसिका उर्फ दीपा की मौत हो गई है। 'वैधा' की साउथ अभिनेत्री दीपा उर्फ पॉलीन जेसिका को कथित तौर पर उनके घर में ही मृत पाया गया है।

Loading ...
Pauline Jessica
मुख्य बातें
  • साउथ एक्ट्रेस पॉलीन जेसिका का निधन हो गया है।
  • पॉलीन जेसिका को कथित तौर पर उनके घर में ही मृत पाया गया है।
  • फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में लगी हुई है।

Pauline Jessica Death: तमिल फिल्म इंडस्ट्री से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। खबर है कि इंडस्ट्री की उभरती हुई एक्ट्रेस पॉलीन जेसिका उर्फ दीपा की मौत हो गई है। 'वैधा' की साउथ अभिनेत्री दीपा उर्फ पॉलीन जेसिका को कथित तौर पर उनके घर में ही मृत पाया गया है। एक्ट्रेस के ही अपार्टमेंट में उनका शव लटका हुआ पाया गया। पुलिस के अनुसार, 29 साल की अभिनेत्री ने कथित तौर पर अपनी लव लाइफ में मुद्दों के कारण आत्महत्या कर ली है। 

पॉलीन जेसिका यानी दीपा का शव उनके घर के एक कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला है। वो चेन्नई के विरुगंबाक्कम मल्लिकाई एवेन्यू में अकेली रहती थी। पुलिस जांच पड़ताल में लगी हुई है। रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि दीपा के माता-पिता उसकी इच्छा के विरुद्ध उसे शादी करने के लिए मजबूर कर रहे थे। दीपा मैस्स्किन द्वारा निर्देशित हिट फिल्म 'थुप्परिवलन' में भी दिखाई दी थीं। 

पढ़ें - दिग्गज अदाकारा की दोनों किडनी हुईं फेल

तमिल एक्ट्रेस पॉलिन जेसिका को लोग प्यार से दीपा कहकर बुलाते थे और इसी नाम से उनको पहचान मिली। रिपोर्ट के मुताबिक ये जानकारी है कि उन्होंने फांसी लगाकर खुदकुशी की है। इस खबर के बाद पूरी सिनेमा इंटस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। 

 पॉलिन जेसिका के करियर की बात करें तो वो फिल्म वैधा में लीडज रोल में नजर आई थीं। इस फिल्म के साथ-साथ वो थुप्परिवलन में देखी गई थीं। इसी के साथ वो सहायक भूमिकाओं में भी नजर आई थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।