लाइव टीवी

Pawan Kalyan Health Update: साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण का इलाज जारी, फार्महाउस से तस्वीर वायरल

Updated Apr 16, 2021 | 23:08 IST

Pawan Kalyan COVID-19 treatment: पवन कल्याण का एक्सपर्ट डॉक्टरों द्वारा उनके फार्महाउस में इलाज किया जा रहा है। यहीं पर एक्टर को आइसोलेट किया गया है... 

Loading ...
पवन कल्याण।
मुख्य बातें
  • पवन कल्याण को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।
  • उनका फार्महाउस में इलाज किया जा रहा है।
  • यहीं पर एक्टर को आइसोलेट किया गया है।

पिछले कुछ दिनों से अफवाहों और कयासों का दौर जारी था कि पवन कल्याण को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। यहां तक कि उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर लीक हो रही हैं। जबकि यह भी चर्चा रही कि अभिनेता का टेस्ट निगेटन आ चुका है और वो केवल फेफड़े के संक्रमण से पीड़ित हैं। पवन कल्याण की टीम ने अब इसकी पुष्टि की है कि अभिनेता को कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। उन्होंने फैन्स को यह भी बताया है कि अभिनेता का एक्सपर्ट डॉक्टरों द्वारा उनके फार्महाउस में इलाज किया जा रहा है, जहां वह आइसोलेट हैं। 

टीम की ओर से जारी बयान में बताया गया है,  '3 अप्रैल को पवन कल्याण ने तिरुपति में एक पदयात्रा में हिस्सा लिया था और जब से वह वापस हैदराबाद लौटे, उन्हें बीमार महसूस हुआ। उन्हें कोविड-19 का टेस्ट कराने की सलाह दी गई। अभिनेता की शुरुआती रिपोर्ट नकारात्मक थी। डॉक्टरों ने उन्हें अपने फार्महाउस पर आइसोलेट करने की सलाह दी। जब उन्होंने दो दिनों में फिर से टेस्ट कराया तो इस बार उनका परिणाम पॉजिटिव था। खम्मम के वायरोलॉजिस्ट-कार्डियोलॉजिस्ट फिलहाल उनका इलाज कर रहे हैं।' पवन कल्याण ने 4 अप्रैल को वकील साहब के प्री-रिलीज इवेंट में हिस्सा लिया था।

पवन कल्याण के लंग्स में इंफेक्शन है और उन्हें एंटी वायरल दवाएं दी जा रही हैं। वहीं जरूरत पड़ने पर उसे ऑक्सीजन पर रखा जाएगा। साथ ही परिवार के कुछ सदस्य पवन की सेहत पर नजर बनाए हुए हैं और संपर्क में हैं। पवन कल्याण के फार्म हाउस पर सभी व्यवस्थाएं की गई हैं। डॉक्टर्स की विशेष टीम पवन की देखरेख कर रही है। 

 पवन कल्याण ने खुद भी स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया, 'मैं ठीक हूं और स्थिति अच्छी है। मैं इससे लड़ूंगा और बहुत जल्द ठीक हो जाऊंगा।' पवन कल्याण ने हाल ही में फिल्म 'वकील साब' से कमबैक किया है। वेणु श्रीराम के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 9 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।