लाइव टीवी

एक्स वाइफ की जली बॉडी के साथ सेक्स करना चाहता था ये एक्टर, कोर्ट में पढ़े गए ये आपत्तिजनक मैसेज

Updated Apr 24, 2022 | 13:06 IST

Johnny Depp explicit text about ex wife: हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप ने अपनी एक्स वाइफ के बारे में बेहद ही आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है। अदालत में जॉनी डेप के मैसेज को पढ़कर सुनाया गया।

Loading ...
Johnny Depp, Amber Herd
मुख्य बातें
  • हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप ने अपनी एक्स वाइफ पर मानहानि का दावा किया है।
  • अदालत में जॉनी डेप के आपत्तिजनक मैसेज पढ़े गए।
  • मैसेज में जॉनी ने अपनी एक्स वाइफ के बारे में बेहद आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है।

Johnny Depp explicit text about ex wife: पाइरेट्स ऑफ केरेबियन के एक्टर जॉनी डेप ने अपनी एक्स वाइफ एंबर हर्ड पर 50 मिलियन डॉलर का मानहानी का केस किया है। इस केस की सुनवाई के दौरान जॉनी और हॉलीवुड एक्टर पॉल बेटेनी के बीच मैसेज पढ़े गए। मैसेज में जॉनी ने अपनी एक्स वाइफ के बारे में बेहद आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है। जॉनी ने अपनी एक्स वाइफ को जलाने की बात कही है। 

एंबर हर्ड की वकील बेंजामिन रॉटेबॉर्न ने दोनों एक्टर के बीच हुई इस बातचीत को पढ़ा। ये सभी मेसेज जून साल 2013 में भेजे गए थे। हालांकि, ये दोनों की शादी से पहले लिखे थे। मैसेज में जॉनी पॉल से कह रहे हैं, 'चलो एंबर को जला देते हैं।' वहीं, पॉल इसके जवाब में लिखते हैं, 'मुझे नहीं लगता कि हमें एंबर को जला देना चाहिए क्योंकि, वह देखने में बेहद खूबसूरत लगती हैं। हम उसे पानी में डूबो सकते हैं। तुम्हारे पास स्वीमिंग पूल हैं।' जॉनी जवाब देते हुए लिखते हैं, 'चलो, उसे जलाने से पहले डुबा देते हैं। मुझे जब लगेगा कि मर चुकी है तो जली हुई बॉडी से सेक्स करूंगा।'   

Also Read: 12 साल की उम्र में सिगरेट पीने लगे थे 'पायरेट्स ऑफ करेबियन' के 'जैक स्पैरो'

जॉनी डेप ने किया स्वीकार 
एंबर की वकील बेंजामिन ने पूछा, 'क्या मैंने सही पढ़ा?' इस पर जॉनी ने कहा 'हां, सही पढ़ा है।' इसके बाद वकील ने कहा, 'तुमने ऐसा उस महिला के बारे में लिखा, जो आने वाले वक्त में तुम्हारी बीवी  बनने वाली थीं।' जॉनी ने जवाब दिया, 'हां।' इसके बाद वकील ने जॉनी डेप का एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में जॉनी डेप शराब के नशे में तोड़-फोड़ कर रहे हैं। जॉनी अपनी एक्स वाइफ पर शराब की बोतल फेंकते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने एक्टर के वे मैसेज भी दिखाए जो उन्होंने एंबर के दोस्त, फैमिली और सहयोगियों को भेजे थे। 

पत्नी ने लगाया था आरोप
जॉनी और एंबर की मुलाकात साल 2009 में हुई थी। साल 2015 में दोनों ने शादी कर ली थी। ये शादी दो साल तक ही चली थी। 2016 में दोनों अलग हो गए और साल 2017 में दोनों का तलाक हो गया था। एंबर ने जॉनी पर मारपीट का आरोप लगाया था। 

एंबर ने अखबार वॉशिंगटन पोस्ट में एक आर्टिकल लिखा था। इस आर्टिकल में एंबर ने जॉन डेप पर घरेलू हिंसा करने का आरोप लगाया था। साल 2018 में जॉनी ने एंबर पर मानहानी केस किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।