लाइव टीवी

Poonam Pandey Hospitalised: पूनम पांडे अस्पताल में भर्ती, सैम बॉम्बे ने बुरी तरह से पीटा? - Report

Updated Sep 23, 2020 | 22:15 IST

Poonam Pandey Hospitalised?: पूनम पांडे और सैम बॉम्बे के बीच विवाद काफी बढ़ गया है। रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेत्री की हालत बहुत खराब है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है...

Loading ...
पूनम पांडे और सैम बॉम्बे।
मुख्य बातें
  • पूनम पांडे ने पति के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराकर सबको चौंका दिया है।
  • गोवा के कैनाकोना में पूनम पांडे अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही थी जहां प्राथमिकी दर्ज हुई।
  • जानकारी के मुताबिक पूनम पांडे और सैम बॉम्बे के बीच विवाद काफी बढ़ गया है।

पूनम पांडे ने 1 सितंबर को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की थी। हालांकि अब महीनेभर के अंदर पूनम पांडे ने उनके खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कर सबको चौंका दिया है। पूनम पांडे का आरोप है कि पति सैम बॉम्बे ने उनके साथ छेड़छाड़ की, धमकी दी और मारपीट भी की है। अभिनेत्री पूनम पांडे पिछले 2 साल से सैम बॉम्बे के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थी और इसी के बाद दोनों ने अचानक शादी का फैसला कर लिया। शादी के बाद दोनों गोवा हनीमून पर रवाना हुए थे जहां ये वाकया हुआ। गोवा के कैनाकोना में पूनम पांडे अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही थी जहां प्राथमिकी दर्ज हुई। बाद में सैम बॉम्बे को गिरफ्तार कर लिया गया। 

अब ताजा जानकारी के मुताबिक पूनम पांडे और सैम बॉम्बे के बीच विवाद काफी बढ़ गया है। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेत्री पूनम पांडे की हालत बहुत खराब है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है।

एक सूत्र ने बताया कि पूनम पांडे को आज शाम तक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अभिनेत्री को उसके पति सैम बॉम्बे ने बुरी तरह से पीटा था और अब वो बुरी हालत में हैं।

पूनम पांडे जल्द करेंगी पूरे मामले पर बात
इस मामले के बारे में जानने के लिए पूनम पांडे से संपर्क किया था। अभिनेत्री ने बताया, 'क्या हम इस बारे में बाद में बात कर सकते हैं क्योंकि मैं अभी इसके बारे में बात नहीं करना चाहती? मैं सही स्थिति में नहीं हूं। मैं आपसे बात करूंगी। जल्द ही और सभी प्रश्नों का उत्तर दूंगी।'

सैम बॉम्बे को मिली जमानत
पूनम पांडे मुंबई पुलिस के पास पहुंची हैं और उन्होंने अपने पति पर 'छेड़छाड़' का आरोप लगाया है। यह घटना दक्षिण गोवा के कैनाकोना गांव में हुई, जहां पूनम एक फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। सैम बॉम्बे को फिलहाल जमानत दे दी गई है। सैम ने 20,000 रुपये जमानत राशि दी है। उन्हें बुधवार से चार दिनों के लिए जमानत मिली है, जिसके खत्म होते ही उनको कैनाकोना पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट करना होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।