लाइव टीवी

पत्नी से अलग होकर प्रतीक बब्बर इस एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट, जानिए क्यों लोगों से छुपाकर रखना चाहते है अपना रिलेशन

Updated Aug 27, 2022 | 00:44 IST

Prateik Babbar dating this actress : प्रतीक बब्बर अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। एक्टर अपनी पत्नी सान्या से 2020 में अलग हुए थे। एक्टर इन दिनों प्रिया बनर्जी को डेट कर रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
prateik babbar
मुख्य बातें
  • प्रतीक बब्बर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं
  • प्रतीक बब्बर इन दिनों अपने प्रिया बनर्जी को डेट कर रहे हैं
  • एक्टर राज बब्बर के बेटे है प्रतीक बब्बर

Prateik Babbar dating this actress : राज बब्बर और स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक बब्बर फिल्मों में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। एक्टर काम से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। प्रतीक बब्बर ने साल 2019 में सान्या सागर से शादी की थी, लेकिन उनकी ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई। जहां लॉकडाउन सेलेब्स के लिए साथ में क्वालिटी टाइम बिताने का अच्छा ऑप्शन था। वहीं, प्रतीक और सान्या के रिश्तों में खट्टास आ गई।

दोनों ने कुछ समय बाद अपनी राहे अलग कर ली। प्रतीक और सान्या ने शादी के एक साल बाद ही अलग होने का फैसला लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रतीक बार-बार देखो फेम एक्ट्रेस प्रिया बनर्जी को डेट कर रहे हैं। करीबी सूत्र के अनुसार, दोनों एक- दूसरे को पिछले एक साल से जानते हैं। प्रतीक ने प्रिया के बारे में अपने परिवार को बता रखा है। प्रतीक और प्रिया साथ में घूमते और वेकेशन पर जाते हैं।

रूमर्ड कपल अपने काम पर भी साथ में ध्यान दे रहा है। प्रतीक और प्रिया ने अपने रिलेशनशिप को अभी लो प्रोफाइल रखा है क्योंकि प्रतीक अपनी वाइफ सान्या से तलाक लेने की कोशिश कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें - कुणाल रावल के वेडिंग बैश में पहुंचे कई सितारे, एथनिक वियर में मलाइका अरोड़ा ने ढाया कहर तो ग्लैम डॉल बनीं नताशा दलाल और रकुल प्रीत

प्रतीक बब्बर ने अभी तक अपने रिलेशनशिप को ऑफिशयल नहीं किया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रिया बनर्जी ने संजय गुप्ता की फिल्म जज्बा से डेब्यू किया था। जबकि प्रतीक बब्बर आखिरी बार वो लड़की है कहां में नजर आए थे। इस फिल्म में तापसी पन्नू और प्रतीक गांधी मुख्य भूमिकाओं में थे। इसके अलावा एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे में नजर आए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।