लाइव टीवी

Jhalak Dikhlaa Jaa के बैश में पहुंची उर्फी जावेद, फ्रंट कट ओपन ड्रेस में एक्ट्रेस का दिखा अतरंगी अंदाज

Updated Aug 26, 2022 | 23:54 IST

Urfi Javed Viral Video : उर्फी जावेद अपने अतरंगी आउटफिट को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस हाल ही में झलक दिखला जा 10 के बैश में पहुंची थी। इस इवेंट में उर्फी रिवीलिंग आउटफिट में नजर आईं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
urfi javed
मुख्य बातें
  • उर्फी जावेद जलक दिखला जा 10 के बैश में पहुंची
  • एक्ट्रेस रिवीलिंग आउटफिट में नजर आईं
  • क्या झलक दिखला जा 10 में नजर आएंगी उर्फी?

Urfi Javed Viral Video : उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस अपने फैशन के साथ आए दिन एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। एक्ट्रेस कभी बोर से तो कभी पत्थरों से अपनी ड्रेस बनाती हैं। एक्ट्रेस अपने रिस्की फैशन की वजह से सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोल होती रहती हैं। एक्ट्रेस हाल ही में झलक दिखला जा 10 के बैश में पहुंची थीं। हमेशा की तरह एक्ट्रेस इस बार भी अतरंगी अंदाज में नजर आईं।

एक्ट्रेस फ्रंट कट ओपन ड्रेस में नजर आईं। ब्लू कलर की ड्रेस में उर्फी ने पैपराजी को कई पोज दिए। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस वीडियो में फ्लाइंग किस देते नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने पैपराजी को कई पोज दिए।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उर्फी का वीडियो

उर्फी अपने फैशन सेंस को लेकर अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं। एक्ट्रेस की फोटो और वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। 
एक्ट्रेस के इस वीडियो पर यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, झलक वालों ने कहा होगा थोड़े कपड़े पहनकर आना। दूसरे यूजर ने मजाक उड़ाते हुए कहा डिस्को डांसर। वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि क्या ये भी झलक में है।

क्या झलक दिखला जा 10 में नजर आएंगी उर्फी

ये भी पढ़ें - शाहिद कपूर की बेटी मीशा की बर्थडे पार्टी में रितेश देशमुख के बच्चों ने लूटी लाइमलाइट, पैपराजी को दिया नमस्ते पोज

3 सितंबर को कलर्स टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो झलक दिखला 10 ऑन एयर होगा। इस शो में रुबीना दिलैक, अली असगर, निया शर्मा, पारस कलनावत, शिल्पा शिंदे जैसे कई स्टार्स नजर आने वाले हैं। इस शो को माधुरी दीक्षित, नोरा फतेही और करण जौहर जज करने वाले हैं। शो में उर्फी जावेद नजर आएंगी या नहीं। इसके लिए दर्शकों को थोड़ा इंतजार करना होगा।

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।