लाइव टीवी

Raju Srivastava Health Update: वेंटिलेटर पर हैं राजू श्रीवास्तव, कॉमेडियन की बेटी बोलीं- हम सब उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं

Updated Aug 11, 2022 | 20:40 IST

Comedian Raju Srivastava Health Update : मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत बेहद नाजुक हैं। एक्टर को वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। कॉमेडियन की बेटी ने बताया कैसी है उनकी तबीयत..

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Raju Srivastava
मुख्य बातें
  • मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत बेहद नाजुक हैं
  • कॉमेडियन को वेंटिलेटर पर रखा गया है
  • राजू श्रीवास्तव की बेटी ने बताया कैसी है उनकी तबीयत

Comedian Raju Srivastava Health Update : मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर हैं। कॉमेडियन को बुधवार की सुबह में हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। कॉमेडियन को एक्सरसाइज करते समय ट्रेडमिल पर दिल का दौरा पड़ा था। रिपोर्ट के अनुसार, राजू श्रीवास्तव की हालत बेहद नाजुक हैं, उनकी एंजियोप्लास्टी सर्जरी की गई है और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है।

राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने कहा, 'मेरे पापा काम की वजह से दिल्ली समेत अलग-अलग जगहों पर घूमते थे। वो हमेशा एक्सरसाइज करते थे और कभी भी वर्कआउट मिस नहीं करते थे। वह पूरी तरह से ठीक थे और उन्हें हृदय से जुड़ी कोई बीमारी भी नहीं थी, ये हमारे लिए बहुत हैरान करने वाली बात है'।

राजू श्रीवास्तव को वेंटिलेटर पर रखा गया है

उन्होंने आगे कहा, 'उनकी सेहत में न तो कोई सुधार आया है और न ही बिगड़ी है। डॉक्टर्स अपना बेस्ट दे रहे हैं। हम प्रार्थना कर रहे हैं कि वो जल्द से जल्द ठीक हो जाए'। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राजू श्रीवास्तव की एंजियोग्राफी हुई थी जिसमें हार्ट के एक बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉकेज मिला है। उनकी हालत बेहद नाजुक है इसलिए उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। राजू श्रीवास्तव के फैंस उनके लिए दुआ कर रहे हैं। राजू श्रीवास्तव के दोस्त और फैंस इस खबर से काफी परेशान है।

राजू श्रीवास्तव इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं

राजू श्रीवास्तव इंडस्ट्री का जाना मान चेहरा हैं। कॉमेडियन अपने जोक्स से हमेशा लोगों को हंसाते थे। वो कई पॉपुलर शोज और फिल्मों में नजर आ चुके हैं। राजू श्रीवास्तव कॉमेडी सर्कस, द कपिल शर्मा शो जैसे कई टीवी शोज में नजर आ चुके हैं। एक्टर इसके अलावा फिल्म बाजीगर, तेजाब, मैंने प्यार किया, बॉम्बे टू गोवा में नजर आए थे। हाल ही में राजू श्रीवास्तव इंडियाज लाफ्टर चैंपियन शो में बतौर स्पेशल गेस्ट नजर आए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।