लाइव टीवी

इस कारण मां नहीं बनना चाहती हैं राम चरण की वाइफ उपासना कामिनेनी, सदगुरु जग्गी वासुदेव ने भी की तारीफ

Updated Jul 09, 2022 | 19:23 IST

Ram Charan Wife Upasana Kamineni: राम चरण की वाइफ उपासना कामिनेनी की शादी को एक दशक का वक्त बीत गया है। जानिए उपासना ने बताया कि क्यों नहीं चाहती हैं वह बच्चे।

Loading ...
Ram Charan wife Upasana Kamineni
मुख्य बातें
  • राम चरण की वाइफ उपासना कामिनेनि की शादी को 10 साल हो गए।
  • उपासना कामिनेनि ने बताया कि वह बच्चे क्यों नहीं चाहती हैं।
  • उपासना ने सदगुरु जग्गी वासुदेवी के शो में ये बताया।

Ram Charan wife on Kids. आरआरआर के एक्टर राम चरण और उनकी वाइफ उपासना कामिनेनी की शादी को 10 साल हो गए हैं। शादी के 10 साल बाद ये कपल पेरेंट नहीं बना है। अब उपासना केमिनेनी ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वह मां नहीं बनना चाहती हैं। उपासना ने इसका कारण भी बताया है। उपासना और राम चरण के इस फैसले की हर कोई तारीफ कर रहा है। यहां तक सदगुरु जग्गी वासुदेव से भी इस कपल को काफी तारीफ मिली है।

राम चरण की वाइफ उपासना कामिनेनी (Ram Charan wife Upasana Kamineni) ने 17वें एटीए सम्मेलन में हिस्सा लिया। इस दौरान सद्गुरु जग्गी वासुदेव के सामने, बच्चे न करने को लेकर खुलकर बात की है। उपासना ने इस बातचीत का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट शेयर किया है। वीडियो में उपासना ने कहा कि वह शादी के 10 साल बाद भी बच्चा नहीं चाहती हैं। इसके पीछे कारण है कि वह आबादी को कंट्रोल करने के लिए बच्चा नहीं चाहतीं हैं। उपासना ने सदगुरु से प्रार्थना की है कि वह राम चरण और उनकी सास को उनके इस निर्णय के बारे में समझाए। 

Also Read: यश, राम चरण से जूनियर एनटीआर तक, जानिए एक फिल्म के लिए कितनी फीस लेते है ये साउथ इंडियन एक्टर्स

सदगुरु ने दिया ये जवाब  
सदगुरु जग्गी वासुदेव (Sadguru Jaggi Vasudev) ने उपासना के इस निर्णय की तारीफ करते हुए कहा कि लोग कार्बन फुटप्रिंट के बारे में सोचकर चिंता करते हैं। अगर ये फुटप्रिंट कम हो जाएं तो आपको ग्लोबल वार्मिंग की चिंता करने की जरूरत ही नहीं होगा। इस कारण ऐसी महिलाओं को देखकर बेहद अच्छा लगता है जो रिप्रेड्यूस करना नहीं चुनती हैं। उपासना ने इस बातचीत में अपनी जिंदगी के तीन आर के बारे में भी बताया। ये तीन आर हैं- रिलेशनशिप, रीप्रेडक्शन और इसका जिंदगी में रोल।       

आपको बता दें कि  उपासना कामिनेनि एक सफल बिजनेसवुमन भी हैं। वह अपोलो चैरिटी और बी पॉजिटिव मैग्जीन की वाइस प्रेसिडेंट हैं। उपासना के दादाजी डॉ. प्रताप सी. रेड्डी  अपोलो हॉस्पिटल्स के चेयरमैन हैं। उपासना के पिताजी अनिल कामिनेनी एक बिजनेसमैन हैं। वह KEI ग्रुप के फाउंडर हैं। उपासना और राम चरण की मुलाकात स्कूल में हुई थी। दोनों नौवीं क्लास तक एक ही स्कूल में पढ़े थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।