लाइव टीवी

फूलों के इस गुलदस्ते का सच जान चकरा जाएगा माथा, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के फैन ने की दीवानगी की हद पार

Updated Apr 13, 2022 | 19:02 IST

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt wedding: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के मौके पर फैंस अलग-अलग जगह से गिफ्ट भेज रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक फैन सोने के फूल से बना गुलदस्ता लेकर आया है।

Loading ...
Ranbir Kapoor And Alia Bhatt
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की रस्में शुरू हो गई है।
  • फैंस देश के अलग-अलग कोने से रणबीर और आलिया के लिए गिफ्ट्स भेज रहे हैं।
  • एक फैन सोने से बने गुलदस्ते को लेकर रणबीर और आलिया के घर के बाहर खड़ा है।

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding update: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। वहीं, वास्तु अपार्टमेंट में मेहमानों के आने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। वहीं, फैंस भी अपने इस फेवरेट कपल को तोहफे दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। इसमें रणबीर और आलिया के लिए सोने से बने फूल लिए एक शख्स उनके घर के बाहर खड़ा हुआ है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में एक व्यक्ति शादी के वेन्यू के बाहर फूलों का गुलदस्ता पकड़े खड़ा हुआ है। शख्स का नाम रोनकभाई बताया जा रहा है, जो गुजरात के सूरत का रहने वाला है। वहीं, खास बात ये है कि गुलदस्ते में लगे फूल सोने के बने हुए हैं। रोनकभाई ने दावा किया है कि ये सभी फूल 100 फीसदी असली सोने के बने हुए हैं। गौरतलब है कि रणबीर और आलिया बी टाउन के सबसे पॉपुलर और चर्चित कपल हैं। ऐसे में दोनों को फैंस देश के हर एक कोने से गिफ्ट भेज रहे हैं।

पढ़ें- आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के संगीत में होगा धमाल, मेहंदी सेरेमनी में अब तक पहुंचे ये बॉलीवुड सितारे

पढ़ें- आलिया को लगी रणबीर के नाम की मेहंदी, जानें शादी से जुड़ी पल-पल की हर-छोटी बड़ी अपडेट  

शादी में पहुंचे ये मेहमान 
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में फिल्हाल करीना कपूर, करिश्मा कपूर, करण जौहर, अयान मुखर्जी, श्वेता नंदा भी पहुंचे हैं। करण ट्रेडिशनल आउटफिट में पहुंचे हैं। वहीं, करीना ने पेस्टल ब्लू कलर का लहंगा पहना हुआ है। इसके अलावा  रणबीर की बुआ के बेटे अरमान जैन भी शादी में पहुंचे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक आज मेहंदी की रस्म होगी। इससे पहले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के घर को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है। वहीं, वेन्यू के अंदर फोटो खींचने पर सख्त पाबंदी है।

रिलीज हुआ नया गाना 
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र के गाने केसरिया का एक टीजर रिलीज हुआ है। टीजर में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने फूलों का एक हार पहना हुआ है। दोनों रोमांटिक पोज दे रहे हैं। वहीं, उन पर फूल बरसाए जा रहे हैं।

ब्रह्मास्त्र फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर किया है। आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र सितंबर 2022 में रिलीज होने जा रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।