लाइव टीवी

रेमो डिसूजा के बहनोई जेसन वॉटकिंस का हुआ निधन, घर में मिली डेड बॉडी

Updated Jan 20, 2022 | 17:20 IST

Remo D'Souza Brother in law Jason Watkins dead: रेमो डिसूजा के ब्रदर इन लॉ जेसन वाटकिंस का निधन हो गया है। जेसन वाटकिंस की डेड बॉडी को मिल्लत नगर स्थित उनके आवास पर पाया गया है...

Loading ...
Remo D'Souza and Jason Watkins
मुख्य बातें
  • रेमो डिसूजा की फैमिली के जुड़ी शॉकिंग खबर
  • रेमो डिसूजा के ब्रदर इन लॉ जेसन का हुआ निधन
  • घर में मिली डेड बॉडी

डांस कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता रेमो डिसूजा की फैमिली के जुड़ी एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है। रेमो डिसूजा के ब्रदर इन लॉ जेसन वाटकिंस का निधन हो गया है। जेसन वाटकिंस की डेड बॉडी को मिल्लत नगर स्थित उनके आवास पर पाया गया है।

वाटकिंस के निधन पर उनकी बहन लिजेल डिसूजा ने शोक व्यक्त किया है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'क्यों?? तुम मेरे साथ ऐसा कैसे कर सकते हो। मैं तुम्हें कभी माफ नहीं करूंगी।'

परिवार के एक करीबी दोस्त ने इस खबर की पुष्टि की है। एक चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि जेसन को कूपर अस्पताल लाया गया था और ओशिवारा पुलिस आवश्यक कानूनी प्रक्रिया कर रही है।

आपको बता दें, रेमो और लिजेल फिलहाल गोवा में हैं जहां वे एक शादी में शामिल होने गए थे। जेसन वॉटकिंस फिल्म इंडस्ट्री में काफी सालों से काम कर रहे थे। उन्होंने रेमो डिसूजा के सभी प्रोजेक्ट्स में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है। 

आपको बता दें, रेमो डिसूजा को फालतू और एबीसीडी जैसी फ‍िल्‍मों के लिए जाना जाता है। वह डांस एकेडमी भी चलाते हैं जहां हर साल कई युवा डांसर्स को प्रशिक्षण भी देते हैं। रेमो डिसूजा अब तक डांस इंडिया डांस, झलक दिखलाजा और स्टार प्लस जैसे शोज के जज रहे हैं। रेमो अपनी बेहतरीन कोरियोग्राफी के लिए कई पुरस्‍कारों से सम्‍मानित किये जा चुके हैं। उनमें से IIFA अवार्ड्स, जी सिने अवार्ड्स और स्‍टार डस्‍ट अवार्ड शामिल हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।