लाइव टीवी

बॉलीवुड सिंगर शान की मां सोनाली मुखर्जी का निधन, कैलाश खेर ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Updated Jan 20, 2022 | 16:53 IST

Shaan's Mother Passes Away: बॉलीवुड के जाने-माने गायक शान की मां सोनाली मुखर्जी का निधन हो गया है। इस बात की जानकारी कैलाश खेर ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है। 

Loading ...
मशहूर गायक शान की मां सोनाली मुखर्जी का निधन 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड के जाने-माने गायक हैं शान।
  • शान की मां का हुआ निधन।
  • सिंगर कैलाश खेर ने दी जानकारी।

Bollywood Playback Singer Shaan's Mother Passes Away: अपनी मधुर आवाज से करोड़ों लोगों का दिल जीतने वाले सिंगर शान पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में अपनी आवाज से जादू कर देने वाले गायक शान की मां का निधन हो गया है।  शान की मां सोनाली मुखर्जी का देहावसान गुरुवार को हुआ। इस बात की जानकारी कैलाश खेर ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है। सोशल मीडिया के जरिए कैलाश खेर ने दिवंगत आत्मा के लिए प्रार्थना की है। जब से लोगों को इस बात का पता चला है तब से सोशल मीडिया पर लोग शान की मां की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। लोग कमेंट करके अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं और दिवंगत आत्मा की सद्गति की प्रार्थना कर रहे हैं। 

कैलाश खेर ने दी जानकारी

बॉलीवुड के जाने-माने गायक कैलाश खेर ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी कि शान की मां अब इस दुनिया में नहीं रहीं। गुरुवार को बॉलीवुड के नामी सिंगर शान ने अपनी मां को खो दिया। उनकी मां सोनाली मुखर्जी भी एक गायिका थीं। ट्विटर पर यह जानकारी देते हुए कैलाश खेर ने लिखा 'बड़े भाई शान @singer_shaan की माँ का देहावसान हो गया॥ परमेश्वर से दिवंगत आत्मा की सद्गति की प्रार्थनाएँ॥ तीनों लोक के अधिपति भगवान शिव से प्रार्थना है की हमारे शान भैया के परिवार को ये दुःख सहन करने की शक्ति मिले॥ अनन्त प्रार्थना ॐ'। 

Also Read: Lata Mangeshkar Health Update: अब कैसी है लता मंगेशकर की हालत?, प्रवक्ता ने बताया कब जा सकेंगी घर

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में शान ने यह कहा था कि उन्होंने अपनी मां की वजह से म्यूजिक में अपना करियर बनाया। उन्होंने यह भी साझा किया था कि जब वह महज 14 साल के थे तब वर्ष 1986 में उन्होंने अपने पिता को खो दिया था। जिसके बाद उनकी मां ने ही उनका और उनकी बहन सागरिका का पालन पोषण किया। शान ने यह भी बताया था कि उनकी मां ने अपना काम और मातृत्व को बहुत जिम्मेदारी से संभाला था। शान एक पॉपुलर बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर हैं, जिन्हें उनके गाने चार कदम, कुछ तो हुआ है, आओ मिलो चलो, हे शोना, जब से तेरे नैना और बहती हवा सा समेत कई कानों के लिए जाना जाता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।