लाइव टीवी

लॉकडाउन में बिजनेस बंद करने वाले थे Ronit Roy, मुश्किल वक्त में Akshay Kumar-Amitabh Bachchan ने दिया साथ

Updated Aug 07, 2021 | 11:54 IST

Ronit Roy security agency: रोनित रॉय के लिए बीता एक साल काफी मुश्किलों से भरा था। रोनित रॉय ने बताया कि अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन ने किस तरह से उनकी मदद की थी।

Loading ...
Ronit Roy
मुख्य बातें
  • एक्टर रोनित रॉय पिछले एक साल से काफी मुश्किलों का सामना कर रहे हैं।
  • रोनित रॉय अपनी सिक्युरिटी एजेंसी भी चलाते हैं।
  • रोनित रॉय ने बताया कि अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन ने उनकी मदद की थी।

मुंबई. कोरोना महामारी के कारण सेलेब्स आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हैं। लॉकडाउन और शूटिंग रुकने के कारण कई एक्टर्स मुश्किल हालात से गुजरे थे। अब टीवी और फिल्म एक्टर रॉनित रॉय ने बताया कि मुश्किल के वक्त में उन्हें अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन ने उनकी मदद की थी। 

रॉनित रॉय फिल्मों और टीवी सीरियल में काम करने के अलावा सिक्योरिटी एजेंसी भी चलाते हैं। उनकी ये एजेंसी सेलेब को बॉडीगार्ड्स उपलब्ध कराती हैं। महामारी और लॉकडाउन के कारण कई क्लाइंट्स उनसे अलग हो गए हैं। ऐसे में उन्होंने अपनी एजेंसी बंद करने का फैसला किया। हालांकि, उन्होंने स्टाफ को सैलेरी दी क्योंकि, उन्हें पैसों की जरूरत थी। 

अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार ने किया सपोर्ट 
ई टाइम्स से बातचीत में रॉनित रॉय ने कहा, 'मार्च 2020 में लॉकडाउन लगा और  मैंने  अपनी सिक्युरिटी एजेंसी बंद करने का फैसला किया था। जब मैंने अपनी वाइफ नीलम से बातचीत की तो मुझे पता चला कि स्टाफ में किसी की वाइफ प्रेग्नेंट हैं तो किसी की मां बीमार है। ऐसे में मैंने फैसला किया कि अपने स्टाफ को रोस्ट पर रखूंगा। इस मुश्किल वक्त में केवल अक्षय और अमिताभ बच्चन ने मेरा साथ दिया।'  

110 कर्मियों को ड्यूटी पर बुलाया
रोनित रॉय ने कहा कि उन्होंने 110 कर्मियों को वापस ड्यूटी के लिए बुलाया था। इनमें से 40 ने यह कहकर वापस आकर मना किया कि उन्हें घर से वापस नहीं आना है। इस बुरे वक्त में मैंने उन्हें पूरी आर्थिक मदद की। इसके बावजूद उन्होंने ऐसा किया। 

रोनित रॉय आगे कहते हैं, 'मैंने अब काम करने का तरीका बदल दिया है। मैंने एजेंसी को फिर से शुरू किया। इस बार कोई रोस्टर पर नहीं है। मैं सैलरी के लिए कुछ अलग प्लान तैयार कर रहा हूं। कई पुराने क्लाइंट्स ने दोबारा अप्रोच किया पर मैंने  उनके साथ काम करने से मना किया।'
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।