लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट-सई का प्यार चढ़ा परवान और हुआ किस, पाखी की वजह से सम्राट करेगा सुसाइड

Updated Aug 07, 2021 | 10:13 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist Gossip Sati Virat Romance Update: गुम है किसी के प्यार में का आगामी एपिसोड काफी दिलचस्प और नए मोड़ लेकर आएगा। धीमे-धीमे ही सही लेकिन विराट-सई के बीच दूरियां कम होने लगी हैं।

Loading ...
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में का आगामी एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है।
  • आगामी एपिसोड सई और विराट की लव स्टोरी में नए मोड़ लेकर आएगा।
  • धीमे-धीमे ही सही लेकिन विराट-सई के बीच दूरियां कम होने लगी हैं।

लोकप्रिय धारावाहिक गुम है किसी के प्यार में का आगामी एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है। क्योंकि अब सीरियल में कई ऐसे मोड़ दिखाए जाएंगे, जो कि दर्शकों को फुल एंटरटेन करेंगे। जैसा कि धीमे-धीमे ही सही लेकिन विराट-सई के बीच दूरियां कम होने लगी हैं। विराट और कई अपने हनीमून पर रवाना हो चुके हैं। गुम है किसी के प्यार में अब सई और विराट के बीच दर्शकों को रोमांटिक मूमेंट्स देखने को मिलेंगे। 

आने वाले एपिसोड्स में दिखाया जाएगा कि कैसे गुम है किसी के प्यार में विराट, सई को विशेष वॉटरफॉल स्थान पर ले जाता है जहां वह उसके लिए शेफ बन जाता है। विराट, सई के लिए मैगी तैयार करता है और उसे खास चाय भी पिलाता है। यहां विराट, सई के सामने प्यार कबूल करने का सपना देखता है, जहां बाद में सई खाना, खाने के बाद सो जाती है।

विराट, सई को अपनी बांह पर दिलासा देता है जहां वह अपनी हैप्पी एनिवर्सरी की शुभकामनाएं देने के लिए सई से प्यार का इजहार करता है। सई, विराट के बगल में सो जाती है और इसी बीच उसे अपनी पत्नी के गाल पर किस करने का मौका मिला है। इस मूमेंट को देखने के लिए दर्शकों काफी एक्साइटेड हैं और आगे ये देखना चाहते हैं कि दोनों के बीच प्यार किस हद कर परवान चढ़ता है। 

सम्राट करेगा सुसाइड अटेम्प्ट
गुम है किसी के प्यार में सम्राट की वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है। सम्राट कहानी में वापस आ गया है लेकिन अतीत में उसके साथ जो कुछ हुआ उसके बाद उसके जीवन में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। यहां विराट अपने दोस्त की प्रेम कहानी सई को सुनाता है जो वास्तव में उसकी है। इधर सम्राट चट्टान के पास खड़ा होकर पाखी के बारे में सोच रहा है। कैसे सम्राट शादी की रात को याद करता है जब उसने पाया था कि पाखी, विराट से प्यार करती है, उससे नहीं। 


विराट और पाखी के पिछले संबंधों को जानकर सम्राट बुरी तरह टूट गया है और इस आक्रामकता के बीच, वो अपने जीवन को समाप्त करने का कठोर कदम उठाता है। हालांकि, क्या सम्राट मर जाएगा या कोई उसे आत्महत्या करने से रोकेगा? ये आने वाले एपिसोड्स में देखना होगा। इतना ही नहीं, सम्राट दिलचस्प रूप से उसी स्थान पर मिलेगी, जहां विराट सई को लाया है। तो, सई सम्राट को आत्महत्या करने से कैसे रोकेगी और कैसे वो विराट, सम्राट को आमने-सामने लाने का कारण बनेगी, यह आगे देखने लायक होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।