लाइव टीवी

ब्लैक फिल्म की चाइल्ड स्टार अब दिखती है ऐसी, इस बॉलीवुड मूवी में निभाएगी लीड रोल

Updated Sep 05, 2022 | 14:43 IST

Ayesha Kapur bollywood Film: 28 साल अभिनेत्री आयशा न्यूयॉर्क के कोलंबिया से पढ़ाई कर रही हैं। आयशा कपूर जल्द ही फिल्म 'हरि ओम' में एक्टर अंशुमन झा के अपोजिट नजर आएंगी।

Loading ...
आयशा कपूर।
मुख्य बातें
  • आयशा कपूर ने ब्लैक में रानी मुखर्जी के बचपन का रोल अदा किया था।
  • अब आयशा फिल्मों में हीरोइन के तौर पर नजर आने वाली हैं।
  • जानें आयशा कपूर की फिल्म की डिटेल।

Ayesha Kapur New bollywood Film: संजय लीला भंसाली की साल 2005 में आई फिल्म ब्लैक तो आपको याद ही होगी। इसमें रानी मुखर्जी और अमिताभ बच्चन ने लीड रोल निभााया था। इस फिल्म में रानी मुखर्जी के बचपन का रोल आयशा कपूर ने अदा किया था। आयशा ने इस रोल से दर्शकों का दिल जीतने में कसर नहीं छोड़ी थी। फिल्म में बाल कलाकार के रूप में नजर आने वालीं आयशा अब जल्द ही पर्दे पर लीड रोल अदा करती नजर आने वाली हैं।

28 साल अभिनेत्री आयशा न्यूयॉर्क के कोलंबिया से पढ़ाई कर रही हैं। आयशा कपूर जल्द ही फिल्म 'हरि ओम' में एक्टर अंशुमन झा के अपोजिट नजर आएंगी। इस फिल्म के लिए उन्होंने तैयारी शुरू कर दी है। सबसे पहले वह अपनी हिंदी भाषा को मजबूत बना रही हैं।

पढ़ें- बारिश में रोमांस कर अक्षय कुमार-प्रियंका चोपड़ा ने लगाई थी आग, अब 17 साल बाद रिलीज हुआ ये गाना

हरिओम के बारे में आयशा कहती हैं, 'मैं अभिनय में वापस आने और हरिओम की शूटिंग को लेकर उत्साहित हूं। यह एक प्यारी, पारिवारिक फिल्म है जो किसी न किसी तरह से सभी के साथ तालमेल बिठाएगी। मुझे वह सादगी पसंद है जिसके साथ हरीश सर अपनी कहानियाँ लिखते हैं और अपने पात्रों को उकेरते हैं। वे बहुत वास्तविक और संबंधित हैं। साथ ही इस फिल्म में मैंने रघुवीर यादव सर और सोनी राज़दान मैम जैसे प्रसिद्ध अभिनेताओं के साथ काम किया है। उनके साथ काम करना और उनके समान फ्रेम में रहना मेरे लिए सीखने का एक रोमांचक अनुभव होगा। और अंशुमन के साथ काम करना बहुत अच्छा है क्योंकि मैं वास्तव में उनके अभिनय और उनके द्वारा चुने गए स्क्रिप्ट विकल्पों की प्रशंसा करती हूं। मध्य प्रदेश में शूटिंग को लेकर उत्साहित हूं।' 

अंशुमन झा, रघुवीर यादव, सोनी राज़दान, आयशा कपूर और मनु ऋषि चड्ढा स्टारर हरि-ओम सितंबर में भोपाल में अपने पहले शेड्यूल के साथ शुरूआत करेंगी। ये दिसंबर में अंतिम शेड्यूल के साथ समाप्त होगी, जिसे सर्दियों में शूट किया जाना है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।