लाइव टीवी

Gauri Khan Throwback Photo: गौरी खान ने शेयर की अपनी 13 साल पुरानी फोटो, तस्वीर देख आप भी रह जाएंगे हैरान

Updated Nov 06, 2020 | 12:41 IST

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी 13 साल पुरानी फोटो शेयर की है जिसमें वो काफी अलग लग रही हैं। गौरी की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

Loading ...
Gauri Khan
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की 13 साल पुरानी फोटो।
  • थ्रोबैक तस्वीर में अलग अंदाज में दिखीं गौरी खान।
  • गौरी की यह पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं।

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। गौरी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी 13 साल पुरानी फोटो शेयर की है, जो वायरल हो गई है। 

गौरी ने शेयर की थ्रोबैक फोटो

दरअसल गौरी के फैन पेज पर उनकी साल 2007 की फोटो पोस्ट की गई है, जिसमें वो अब से काफी अलग लग रही हैं। इन फोटोज में गौरी ग्रे कलर का टॉप और ब्लू कलर की स्कर्ट पहने हुए हैं। इसके साथ उन्होंने अपने ब्लॉन्ड हाइलाइटेड बालों को सॉफ्ट कर्ल के साथ खुला रखा। इन तस्वीरों में गौरी ब्राउन कलर के बूट्स पहने हुए हैं। अपनी इस फोटो को गौरी ने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर कर लिखा, 'ओह!! यह लुक मुझे याद है।' इसके साथ उन्होंने लव दिस भी लिखा। 

साल 2007 की हैं तस्वीरें

गौरी की यह तस्वीरें साल 2007 में विक्रम चटवाल की शादी की हैं, जिनमें वो शाहरुख खान और करण जौहर के साथ नजर आ रही हैं। गौरी की इन फोटोज पर कमेंट कर फैंस उन्हें खूबसूरत बता रहे हैं। हालांकि गौरी पहले से काफी बदल गई हैं और यह कहना गलत नहीं होगा कि पिछले 13 साल में उनके लुक में बहुत बदलाव हुआ है और वो पहले से ज्यादा ग्लैमरस हो गई हैं। 

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं गौरी

मालूम हो कि गौरी खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। गौरी अक्सर थ्रोबैक फोटोज भी शेयर करती हैं जो उनके फैंस को बहुत पसंद आती हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने अपनी 20 साल पुरानी फोटो शेयर की थी। इंस्टाग्राम पर गौरी के 3.2 मिलियन यानी करीब 32 लाख फॉलोअर्स हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।