लाइव टीवी

Suhana Khan Outfits: कितने महंगे कपड़े पहनती है शाहरुख खान की बेटी, देखिए सुहाना के 5 बेहद कीमती आउटफिट

Updated May 22, 2021 | 17:33 IST

सुहाना खान बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद चर्चित स्टारकिड्स में से एक हैं। उनकी ओर से पहनी गई कई ड्रेस तो इतनी महंगी हैं जिनकी कीमत सुनकर फैंस हैरान रह जाएंगे।

Loading ...
शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के कपड़ों की कीमत
मुख्य बातें
  • अपने फैशन और अलग अलग ड्रेस को लेकर चर्चा में रहती हैं सुहाना खान
  • कई मौकों पर बेहद महंगे आउटफिट के साथ आ चुकी हैं नजर
  • यहां देखिए शाहरुख खान की बेटी के कुछ बेहद महंगे कपडों की झलक

मुंबई: इस बात से कोई इंकार नहीं है कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर सबसे पसंदीदा स्टार किड्स में से एक हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल को सार्वजनिक किया और अब लोग उनकी लाइफस्टाइल और शानदार अद्भुत फैशन सेंस को देख रहे हैं।

सुहाना एक ऐसी स्टारकिड हैं जो सिंपल लेकिन एक्सपेंसिव ऑप्शन का चुनाव करती हैं। अक्सर स्टार किड को ऐसे आउटफिट्स में स्पॉट किया जाता है जो बहुत महंगे होते हैं। 22 मई को सुहाना के जन्मदिन के अवसर पर आइए बात करते हैं उन फैशन आउटिंग और फोटोज के बारे में जब बेहद महंगे प्राइस टैग के कपड़ों के साथ सुहाना ने अपना फैशन दिखाया।

अगर फैंस सुहाना खान द्वारा पहने जाने वाले प्रतिष्ठित कपड़े नहीं खरीद सकते हैं, तो कम से कम उनके बारे में जान तो सकते ही हैं।

गिवेंची टी-शर्ट:

कुछ समय पहले, टीन क्वीन को ओवरसाइज़्ड शॉर्ट-आस्तीन वाली गिवेंची टी-शर्ट में देखा गया था, जिसे उसने सामने की तरफ उन्होंने बांधा था। उन्होंने लुक को पूरा करने के लिए एक जोड़ी शर्ट का विकल्प चुना। इंटरनेट पर खोजने पर पता चला कि टी शर्ट की कीमत वास्तव में लगभग 50 हजार रुपए है।

डायने वॉन फुरस्टेनबर्ग ड्रेस:
सुहाना ने एक ड्रेस में अपनी क्यूट तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी और इसके साथ ही उन्होंने लिखा था, 'इससे पहले कि मैं इससे नफरत करना शुरू कर दूं, इसे पोस्ट कर देना चाहती हूं।' पोशाक की कीमत आपको लगभग 36 ग्रैंड्स दिख रही है।

सुहाना का एयरपोर्ट लुक:

सुहाना को एक ऐसी पोशाक में देखा गया जिसकी कीमत बेहद ज्यादा है। उन्होंने एयरपोर्ट पहुंचने के दौरान कार्ल लेगरफेल्ड की एक जैकेट पहनी थी जिसकी कीमत 25 हजार रुपए होगी, एलेक्जेंड्रा वैंग के स्वेटपैंट और शानदार मोंकी स्नीकर्स। यह शाहरुख की बेटी का बेहद महंगा लुक था!

न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए सुहाना की सुपर एक्सपेंसिव ड्रेस:

वैसे हम सुहाना के कपड़ों के बारे में बढ़ा-चढ़ाकर नहीं बता रहे हैं। इसका भरोसा आपको नए साल की पार्टी के लिए, सुहाना ने बाल्मैन की लंबी आस्तीन वाली पोशाक के बारे में जानकर हो जाएगा। यह आउटफिट ड्रैगन कढ़ाई के साथ बेहद खूबसूरत लग रहा था। ड्रेस की कीमत 4050 डॉलर यानी करीब 3 लाख रुपए है।

शाहरुख खान के साथ खूबसूरत लाल ड्रेस में:

यह प्यारी पोशाक सुहाना ने पिता शाहरुख खान के साथ आउटिंग के दौरान पहनी थी और यह सुहाना पर एकदम परफेक्ट नजर भी आई, यह एक बहुत ही महंगा आउटफिट भी था! पोशाक की कीमत लगभग 60 ग्रैंड है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।