लाइव टीवी

आर्यन खान को क्लीन चिट मिलने पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा, कहा- 'शाहरुख खान का बेटा होने की चुकाई कीमत'

Updated May 29, 2022 | 16:33 IST

Shatrughan Sinha on Aryan Case: ड्रग्स केस में आर्यन खान को क्लीन चिट मिल गई है। अब शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर आर्यन खान को सपोर्ट किया है। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि एनसीबी के अधिकारियों पर कार्रवाई होनी चाहिए।

Loading ...
Aryan Khan, Shatrughan Sinha
मुख्य बातें
  • आर्यन खान को ड्रग्स केस में एनसीबी ने क्लीन चिट दे दी है।
  • शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उनकी बात सही साबित हुई।
  • शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि जांच अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

मुंबई. ड्रग्स केस में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को क्लीन चिट दे दी है। आर्यन खान को इस केस के दौरान फिल्म इंडस्ट्री से काफी सपोर्ट मिला था। शत्रुघ्न सिन्हा भी खुलकर आर्यन खान के सपोर्ट में आए थे। अब क्लीन चिट मिलने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उन्होंने शुरू से ही कहा था कि शाहरुख 'शाहरुख खान' होने की कीमत चुका रहे हैं। 

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि अब जाकर शाहरुख खान और उनके परिवार को इंसाफ मिला है। शत्रुघ्न सिन्हा के मुताबिक, 'मुझे लगता है कि मेरी बात आज सही साबित हुई है। मैंने आर्यन और शाहरुख दोनों को सपोर्ट किया था। मैं कह चुका हूं कि वह शाहरुख खान होने की कीमत चुका रहे हैं। एक निर्दोष लड़के को बिन किसी सबूत और जांच के सलाखों के पीछे भेजने के लिए उन सभी लोगों के खिलाफ पहले जांच और फिर कार्रवाई होनी चाहिए। भविष्य में लोगों को सबक मिले और ऐसा करने से पहले हजार बार सोचना पड़े।' 

Also Read: Aryan Khan : ड्रग केस में आर्यन खान को 'क्लीन चिट', NCB ने कोर्ट में दाखिल की चार्जशीट

समझ सकता हूं शाहरुख खान का दर्द
शत्रुघ्न सिन्हा आगे कहते हैं, 'केस की जांच कर रहे एनसीबी के अधिकारियों ने जांच एजेंसी का भी नाम खराब किया है। उन लोगों ने शाहरुख खान का बेटा होने के कारण आर्यन को प्रताड़ित किया है। ये केवल और केवल बदले की राजनीति है। एनसीबी जैसी हाई प्रोफाइल संस्था के लिए इसे कोई भी स्वीकार नहीं कर सकता है। शाहरुख खान जिस दर्द, पीड़ा और बेबसी से इस दौरान गुजरे थे उसे मैं अच्छी तरह से समझ सकता हूं।' गौरतलब है कि शत्रुघ्न सिन्हा के अलावा ऋतिक रोशन, सुनील शेट्टी और जूही चावला जैसे सेलेब्स ने आर्यन खान को सपोर्ट किया था। 

मुंबई की एक अदालत में चार्जशीट दाखिल करने वाले एनसीबी के अधिकारियों ने कहा कि आर्यन खान और पांच अन्य का नाम पर्याप्त सबूतों की कमी के कारण नहीं रखा गया। गत अक्टूबर में आर्यन खान गिरफ्तार हुए थे। वह इस मामले में 22 दिनों तक जेल में रहे। 28 अक्टूबर 2021 को उन्हें बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी थी।    

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।