लाइव टीवी

हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ कर रहे एक-दूसरे को डेट, YRKKH के अभिमन्यु और अक्षरा को असल में हुआ प्यार?

Updated May 29, 2022 | 14:49 IST

Harshad Chopda and Pranali Rathod in a relationship? हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ की ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री छोटे परदे पर आग लगा रही है। अब खबर है कि हर्षद और प्रणाली वास्तव में लवबर्ड्स में बदल गए हैं...

Loading ...
हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़।
मुख्य बातें
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी के पसंदीदा शोज में से एक है।
  • सीरियल दर्शकों को अपनी स्टोरी से खूब आकर्षित कर रहा है।
  • खबर है कि हर्षद और प्रणाली वास्तव में लवबर्ड्स में बदल गए हैं!

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Abhimanyu and akshara dating in real life?: टेलीविजन सीरियल को सालों-साल ऑनएयर बनाए रखना कोई आम बात नहीं हैं। जहां आजकल तीन महीने के भीतर शोज बंद हो जाते हैं ऐसे में पिछले 13 साल से लगातार ये रिश्ता क्या कहलाता है को टेलिकास्ट रखना काबिले तारीफ है। अब तक ये रिश्ता क्या कहलाता है ने 3700 से अधिक एपिसोड पूरे कर लिए हैं। प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा स्टारार ये टेलीविजन सीरियल दर्शकों को अपनी स्टोरी से खूब आकर्षित कर रहा है। इससे साबित होता है कि राजन शाही और उनकी टीम, बखूबी फैंस का ध्यान खींचना जानती है। 

हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ की ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री छोटे परदे पर आग लगा रही है। वहीं ऑफ स्क्रीन भी लोगों की जुबान पर हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ का नाम चढ़ गया है। अब अगर सेट के सूत्रों की मानें तो हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ वास्तव में लवबर्ड्स में बदल गए हैं। डेली सोप के सेट पर कई लोगों का मानना है कि दोनों वास्तव में एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

पढ़ें- शिवांगी जोशी और जन्नत जुबैर ले जाना चाहती थीं पर्सनल स्पॉट बॉय, खतरों के खिलाड़ी-12 के मेकर्स ने ठुकराई रिक्वेस्ट?

ये रिश्ता क्या कहलाता है के सोर्स ने बताया, 'वे सेट पर एक-दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताते हैं। उनका दोपहर का भोजन एक साथ होता है, वे एक साथ पहुंचते हैं और यहां तक कि पैक अप करते हैं और एक साथ निकलते हैं। जैसा कि हम जानते हैं, वे कुछ डेट्स पर भी गए हैं।'

अभिनेताओं के करीबी एक अन्य सूत्र ने बताया है, 'प्रणाली को अचानल हर्षद के प्यार को गया है और यह स्पष्ट था। अब हर्षद की तरह ही प्रणाली भी एकांतप्रिय हो गई हैं। वो उसके गुरु के रूप में कार्य करता है लेकिन स्पष्ट रूप से, कुछ पक रहा है। मुझे नहीं लगता कि वे खुलकर सामने आएंगे और इस बारे में बात करेंगे, क्योंकि हर्षद अपनी प्राइवेट लाइफ के बारे में बहुत निजी हैं।'

इससे पहले एक इंटरव्यू में हर्षद चोपड़ा ने कहा था कि उनके पास अभी प्यार के लिए समय नहीं है और वह काम पर ध्यान देना चाहते हैं। प्रणाली के साथ अपनी बॉन्ड के बारे में बात करते हुए, हर्षद ने कहा था प्रशंसकों के चाहने से कुछ नहीं होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।