लाइव टीवी

हॉस्पिटल ने किया Shravan Kumar Rathod की डेड बॉडी देने से मना, 10 लाख रु. का बिल चुकाने का बना रहे दबाव!

Updated Apr 23, 2021 | 14:11 IST

Shravan Kumar Rathod Dead Body: श्रवण कुमार राठौड़ की मौत के बाद एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। संगीतकार की डेड बॉडी हॉस्पिटल बिल की वजह से अब तक परिवार को नहीं सौंपी गई है...

Loading ...
श्रवण कुमार राठौड़
मुख्य बातें
  • 67 साल के संगीतकार श्रवण कुमार राठौड़ मुंबई के हॉस्पिटल में भर्ती थे।
  • संगीतकार को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था।
  • मौत के बाद अब तक हॉस्पिटल ने श्रवण की डेड बॉडी परिवार को नहीं दी है।

दिग्गज संगीतकार श्रवण कुमार राठौड़ का निधन हो गया है। इसी के साथ बॉलीवुड की फेमस म्यूजिशियन जोड़ी नदीम-श्रवण हमेशा के लिए टूट गई है। पिछले कुछ दिन से 67 साल के संगीतकार श्रवण कुमार राठौड़ मुंबई के रहेजा हॉस्पिटल में भर्ती थे। उनको कोरोना पॉजिटिव पाया गया था इसी के बाद संगीतकार को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। 

अब श्रवण कुमार राठौड़ की मौत के बाद एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है कि संगीतकार की डेड बॉडी अभी तक परिवार को नहीं सौंपी गई है। केआरके बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है, 'दिग्गज संगीतकार श्रवण कुमार राठौड़ का हॉस्पिटल बिल 10 लाख रुपये आया है। ये 10 लाख रुपये का बिल एडवांस में राहेजा अस्पताल ने परिवार को भरने के लिए कहा है। जबकि श्रवण कि इंस्योरेंस पॉलिसी है।'

संगीतकार के परिवार ने अभी इस मामले पर कोई स्टेटमेंट नहीं दिया गया है। केआरके बॉक्स ऑफिस ने ट्वीट कर ये दावा किया है। फिलहाल श्रवण कुमार राठौड़ के परिवार के स्टेटमेंट का इंतजार है। बताया जा रहा है कि श्रवण कुमार राठौड़ की पत्नी और बेटे संजीव राठौर भी कोरोना पॉजिटिव हैं। दोनों हॉस्पिटल में भर्ती हैं। 

आपको बताते चलें श्रवण कुमार राठौड़ की हालत गंभीर थी। संगीतकार के लंग्स में पानी भर गया था और हॉर्ट में प्रॉब्लम होने की वजह से डॉक्टरों ने उनको वेंटिलेटर पर रखा था। लाख कोशिशों के बाद भी श्रवण कुमार की जान नहीं बच सकी। गुरुवार 22 अप्रैल की रात 9.30 बजे उनका निधन हो गया, जिसकी पुष्टि डायरेक्टर अनिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर की थी।

श्रवण कुमार के निधन से सिनेमा जगत में शोक की लहर है। अक्षय कुमार, श्रेया घोषाल, अदनान सामी, कुणाल खेमू, मनोज बाजपेयी सहित कई सितारों ने उनके न‍िधन पर सोशल मीडिया पर शोक व्‍यक्‍त किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।