लाइव टीवी

टीवी शो के बाद पवित्रा पुनिया को मिले थे ऐसे वल्गर ऑफर, बोलीं- न्यूड सीन्स करवाना चाहते थे मेकर्स

Updated Apr 23, 2021 | 13:59 IST

बिग बॉस 14 में प्रतियोगी बनने के बाद एजाज खान के साथ रिश्ते को लेकर चर्चा में रहने वालीं पवित्रा पुनिया ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में मिलने वाले ऑफर्स को लेकर बात की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
पवित्रा पुनिया
मुख्य बातें
  • पवित्र पुनिया ने किया शुरुआती करियर में मिले ऑफर्स का खुलासा
  • बोलीं- सॉफ्ट पॉर्न वाले न्यूड सीन करने के लिए कह रहे थे मेकर्स
  • परिवार और परवरिश को बताया स्वीकार नहीं करने की वजह

मुंबई: टेलीविजन अभिनेत्री पवित्रा पुनिया ने डेटिंग रियलिटी शो स्प्लिट्सविला 3 के साथ मनोरंजन उद्योग में अपनी यात्रा  शुरू की थी। हाल ही में वह बिग बॉस 14 की प्रतियोगी रहने के बाद एजाज खान के साथ रिश्ते की सुर्खियों को लेकर खबरों में रही हैं। इसके अलावा एक और वजह से हाल ही में वह चर्चा में आ गई हैं और वजह है एक्ट्रेस की ओर से अपने शुरुआती करियर के बारे में की गई चर्चा।

पवित्रा का कहना है कि उन्हें स्पिलिट्सविला के बाद ’सॉफ्ट पोर्न’ करने के ऑफर मिले थे। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी ओर से बोल्ड सीन से जुड़ा कोई भी काम लेने के कोई संभावना नहीं है।

एक दैनिक के साथ इंटरव्यू में उसने कहा, 'रियलिटी शो के बाद मुझे न्यूड सीन के प्रस्ताव मिले। ऐसी वेबसाइटें और फिल्में बनी हैं जिनमें ऐसा बोल्ड कंटेंट है। अगर मैं दूसरे शब्दों में कहूं तो यह सॉफ्ट पोर्न था। लेकिन हम इस तरह के परिवारों में बड़े हुए हैं कि जहां आज तक हमने अपने माता-पिता के सामने स्क्रीन पर किस या लव मेकिंग सीन तक नहीं देखे हैं। हमें अजीब लगता है और उठकर कहीं चले जाते हैं।'

पवित्रा के अनुसार उनका परिवार काफी परंपरावादी था और उनके टीवी पर नजर आने को स्वीकारने में भी उन्हें थोड़ा समय लगा। पवित्रा ने कहा, 'मुझे महसूस हुआ कि मेरा परिवार मुझे टेलीविज़न पर देखने के लिए तैयार नहीं है और अगर वे मुझे ऐसी बोल्ड कंटेंट करते हुए देखेंगे, तो वे बहुत आहत होंगे। और यह एक वजह है जिसकी वजह से मुझे लगता है कि मैं अपने करियर में ऐसा नहीं कर पाई। मुझे लगता है कि इस तरह की बोल्ड कंटेंट को करने के लिए मुझे बहुत साहस जुटाना होगा और मुझे पता है कि यह असंभव की तरह है। न्यूड दृश्य करने वाले लोगों को सलाम।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।