लाइव टीवी

एक बार फिर कपल बने सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी, फोन कॉल पर हुआ 'भूल' का एहसास

Updated May 23, 2022 | 14:39 IST

Bhool Bhulaiyya 2 Sidharth Malhotra Kiara Advani: भूल भुलैया 2 की स्क्रीनिंग से सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वीडियो वायरल हुआ था। ताजा अपडेट के मुताबिक दोनों का पैच अप हो गया है।

Loading ...
Sidharth Malhotra, Kiara Advani
मुख्य बातें
  • सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के बीच हुआ पैचअप।
  • फोन कॉल पर कपल ने दूर किए अपने गिले-शिकवे।
  • भूल भुलैया 2 की स्क्रीनिंग में साथ आए थे नजर।

मुंबई. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के बीच ब्रेकअप की खबरें काफी चर्चा में हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि दोनों आपसी सहमति से अलग हो गए हैं। इसके बाद इस कपल को पहले सलमान खान की बहन अर्पिता की ईद पार्टी और फिर भूल भुलैया 2 की स्क्रीनिंग में साथ नजर आए थे। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक कियारा और सिद्धार्थ का पैचअप हो गया है। 

ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक कपल अपने गिले-शिकवे भूलाकर दोबारा एक हो गए हैं। दोनों के करीबी सूत्रों ने बताया, 'कियारा ने सिद्धार्थ को भूल भुलैया 2 की स्क्रीनिंग के लिए इनवाइट किया था। फोन पर दोनों काफी इमोशनल हो गए और दोबारा पैच अप करने का निर्णय लिया। कियारा और सिद्धार्थ एक दूसरे से अलग नहीं रह सकते हैं। दोनों को एहसास हुआ कि उनसे भूल हुई है। दोनों ने अलग होने का नतीजा जल्दबाजी में लिया था। फोन पर दोनों इमोशनल हुए और पैच अप हो गया।   

Also Read: अर्पिता खान की ईद पार्टी में एक साथ पहुंचे सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी, पोज देने से किया इंकार

वायरल हुआ था वीडियो
भूल भुलैया 2 की स्क्रीनिंग के दौरान सिड और कियारा का एक वीडियो वायरल हुआ था। लॉबी में सिद्धार्थ और कियारा एक दूसरे को गले लगा रहे थे।सभी को लग रहा था कि वह कैमरे के आगे केवल ऐसा कर रहे हैं, दोनों का ब्रेकअप हो गया है। लेकिन, सच्चाई कुछ और है। हालांकि, ब्रेकअप के बाद भी दोनों ने एक दूसरे पर कभी कोई आरोप नहीं लगाया। सिद्धार्थ और कियारा पहली बार फिल्म शेरशाह में साथ नजर आए थे। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभाया था। वहीं, कियारा आडवाणी डिंपल चीमा के रोल में नजर आई थीं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाई कर रही है। इसके अलावा कियारा फिल्म जुग-जुग जियो और गोविंदा आला रे में नजर आएंगे। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा अब मिशन मजनू में नजर आएंगे। इसके अलावा सिद्धार्थ रोहित शेट्टी की पुलिस फोर्स पर आधारित वेब सीरीज में काम करेंगे।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।