लाइव टीवी

बॉलीवुड में 8 साल का सफर पूरा होने के बाद कृति सेनन ने बदली अपनी राह, इस बिजनेस से शुरू किया नया सफर

Updated May 23, 2022 | 14:22 IST

Kriti Sanon Completes 8 Years In Bollywood: बॉलीवुड अदाकारा कृति सेनन ने आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने 8 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर अदाकारा ने अब नया बिजनेस शुरू किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kriti Sanon
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड इंडस्ट्री में पूरे हुए कृति सेनन के 8 साल।
  • एक्ट्रेस ने शुरू किया अपना नया बिजनेस।
  • अदाकारा से अब उद्यमी बनीं कृति सेनन।

Kriti Sanon Completes 8 Years In Bollywood: वर्ष 2014 में अपना बॉलीवुड सफर शुरू करने वाली अदाकारा कृति सेनन ने आज एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने 8 साल पूरे कर लिए हैं। अभिनेता टाइगर श्रॉफ के ऑपोजिट फिल्म हीरोपंती से अदाकारा ने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था। जिसके बाद अदाकारा ने अपने 8 साल के सफर में राबता, दिलवाले, बरेली की बर्फी, हम दो हमारे दो, लुका छुपी और मिमी समेत कई फिल्में दीं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने 8 साल पूरे करने पर अदाकारा ने अब एक खास अनाउंसमेंट किया है। अब वह अदाकारा से उद्यमी बनने जा रही हैं। जी हां, इस खास मौके पर अदाकारा ने यह खुलासा किया है कि वह बिजनेस में अपने पैर जमाना चाहती हैं।

Also Read: मुसीबत में फंसी फिल्म जुग-जुग जीयो, पाक सिंगर ने करण जौहर पर लगाया गाना चुराने का आरोप

हाउसफुल 4 एक्ट्रेस कृति सेनन अपने फिटनेस की वजह से भी फेमस हैं। अब वह अपनी फिटनेस को एक नए लेवल पर ले जाना चाहती हैं। अदाकारा ने तीन ट्रेनर्स और को-फाउंडर रोबिन बहल,  Karan Sawhney और अनुष्का नंदिनी के साथ एक फिटनेस कम्युनिटी में इन्वेस्ट किया है। उन्होंने अपने नए बिजनेस का नाम द ट्राइब रखा है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अदाकारा ने इस बात की जानकारी दी है, इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि उनकी फिटनेस जर्नी 2021 से फिल्म मिमी के साथ शुरू हुई थी जब उन्होंने 15 किलो वजन घटाए थे। 

Also Read: आदित्य नारायण ने पहली बार दिखाया बेटी त्विशा का चेहरा, फोटो देखकर आप भी क्यूटनेस पर हो जाएंगे फिदा

पिंकविला से बात करते हुए अदाकारा ने कहा कि यह दिन उनके लिए बहुत मायने रखता है। उन्होंने आगे कहा कि '8 साल पहले इसने मेरी जिंदगी बदल दी थी जब मुझे उड़ने का और बतौर एक्टर अपनी जर्नी शुरू करने का मौका मिला था। और आज यह मौका मैं उन लोगों को देना चाहती हूं जिनके टैलेंट पर मुझे विश्वास है क्योंकि हम एक ट्राइब की तरह नई जर्नी शुरू करने जा रहे हैं और मेरी जिंदगी ने एक नया चैप्टर शुरू किया है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।