लाइव टीवी

Sidharth Shukla death: सीने में दर्द के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने मांगा था पानी, जानिए क्या हुआ था उस आखिरी रात?

Updated Sep 01, 2022 | 09:28 IST

Sidharth Shukla death Anniversary: बीते साल 2 सितंबर को टीवी के पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था। जानते हैं कि उस रात क्या हुआ था जब सिद्धार्थ शुक्ला हमेशा के लिए इस दुनिया से चले गए।

Loading ...
Sidharth Shukla Death Anniversary
मुख्य बातें
  • बीते साल 2 सितंबर को टीवी के पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था।
  • सिद्धार्थ शुक्ला 1 सितंबर 2021 यानी बुधवार की शाम तक ठीक थे।
  • रात के करीब 3 से 4 बजे के बीच उन्हें सीने में दर्द महसूस हुआ था।

Sidharth Shukla death Anniversary: बीते साल 2 सितंबर को टीवी के पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था। 40 साल की उम्र में अचानक कार्डियक अरेस्ट से उनका निधन हो गया था। जैसे ही उनके निधन की खबर आई तो उनके फैंस सदमे में आ गए। किसी को भी इस खबर पर यकीन नहीं हुआ। हर कोई यह जानना चाहता था कि फिट नजर आने वाले सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उस रात क्या हुआ जब वह हमेशा के लिए इस दुनिया से चले गए।

मां से मांग था पानी और सो गए...

सिद्धार्थ शुक्ला 1 सितंबर 2021 यानी बुधवार की शाम तक ठीक थे और हर रात की तरह उस रात भी समय से सो गए थे। रात के करीब 3 से 4 बजे के बीच उन्हें सीने में दर्द महसूस हुआ। इसके बाद उन्होंने अपनी मां रीता शुक्ला को ये बात बताई और पीने के लिए पानी मांगा। पानी पीकर वह सो गए। गुरुवार की सुबह मां ने उन्हें उठाया तो वह नहीं उठे। इसके बाद मां ने बहनों को बुलाया और डॉक्टर को भी कॉल किया। फैमिली डॉक्टर ने उनकी पल्स रेट चेक की और सिद्धार्थ शुक्ला को कूपर अस्पताल जाने की सलाह दी। करीब 9.30 बजे उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां 10.30 डॉक्टर्स ने सिद्धार्थ शुक्ला को मृत घोषित कर दिया।

Also Read: अंतिम संस्कार में Sidharth Shukla के पैर रगड़ रही थीं Shehnaaz Gill, चिल्ला रही थीं- 'मम्मीजी, मेरा बच्चा'

इलाज में देरी की वजह से नहीं बची जान

मुंबई पुलिस के सूत्रों के मुताबिक देर रात सीने में दर्द के बाद सोने से पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने दवा भी ली थी। बताया गया था कि सीने में दर्द के एक घंटे के अंदर अस्पताल ले जाने से बचने की संभावना बढ़ जाती लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला के मामले में अस्पताल ले जाने में देरी हो गई थी जिसकी वजह से डॉक्टर्स उन्हें बचा नहीं सके। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आई थी ये बात

पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों को सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के लिए कोई भी अस्वाभाविक वजह नहीं मिली है थी। उनके ऑटोप्सी में "कोई बाहरी या आंतरिक चोट नहीं मिली" थी। कहा गया था कि अभिनेता की मौत कथित तौर पर हृदय गति रुकने के कारण हुई है। इसके अलावा कोई और कारण पोस्टमार्टम में सामने नहीं आई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।