लाइव टीवी

Sidharth Shukla Family: बहुत पहले प‍िता को खो चुके थे सिद्धार्थ शुक्ला, मां और दो बड़ी बहनों के थे दुलारे

Updated Sep 02, 2021 | 15:44 IST

Sidharth Shukla Family Members: जाने-माने बॉलीवुड और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। जानें उनके परिवार में कौन कौन था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सिद्धार्थ शुक्ला का परिवार
मुख्य बातें
  • 12 दिसंबर 1980 के दिन महाराष्ट्र में एक ब्राह्मण परिवार में हुआ था सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म। 
  • अपने पीछे घर के चार सदस्यों को छोड़ गए सिद्धार्थ शुक्ला।
  • घर में सबसे छोटे और सबके लाडले थे सिद्धार्थ शुक्ला।

Sidharth Shukla Family Members: मशहूर अभिनेता और बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) विनर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। सिर्फ 40 साल की उम्र में ही सिद्धार्थ शुक्ला ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। सिद्धार्थ शुक्ला के जाने से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री समेत उनके फैंस गमगीन हैं। 

सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म मुंबई में 12 दिसंबर 1980 के दिन हुआ था। वह एक ब्राम्हण परिवार से ताल्लुक रखते थे। उन्होंने वर्ष 2008 में टेलीविजन शो 'बाबुल का आंगन छूटे ना' (Babul Ka Aangann Chootey Na) से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। वह लव यू जिंदगी, दिल से दिल तक, बालिका वधू, झलक दिखलाजा, फियर फेक्टर: खतरों के खिलाड़ी जैसे कई टीवी शोज में नजर आ चुके हैं। सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर भी रह चुके हैं। श्रद्धा शुक्ला के निधन से उनके परिवार को सबसे बड़ा झटका लगा है। अपने पीछे सिद्धार्थ शुक्ला घर के चार सदस्यों को हमेशा के लिए छोड़कर चले गए हैं। 

अपने पीछे इन चार सदस्यों को छोड़ गए सिद्धार्थ शुक्ला 

सिद्धार्थ शुक्ला के पिता अशोक शुक्ला पेशे से एक सिविल इंजीनियर थे। मॉडल‍िंग कर‍ियर के शुरुआती दौर में ही स‍िद्धार्थ शुक्‍ला ने अपने पिता को फेफड़ों से जुड़ी बीमारी के चलते खो द‍िया था। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला की माता रीता शुक्ला एक गृहणी हैं। उनका परिवार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद का रहने वाला है। माता पिता के साथ सिद्धार्थ शुक्ला की दो बड़ी बहने भी हैं। वह घर में सबसे छोटे और सबके लाडले थे। 

सिद्धार्थ शुक्ला की गर्लफ्रेंड्स

सिद्धार्थ शुक्ला की ज़िंदगी में परिवार के साथ उनके कई दोस्त भी आते हैं। कुछ खबरों के अनुसार, सिद्धार्थ शुक्ला का नाम दृष्टि धामी, शेफाली जरीवाला, स्मिता बंसल, तनिषा मुखर्जी, रश्मि देसाई, आकांक्षा पुरी और आरती सिंह के साथ जोड़ा जाता है। कुछ समय पहले चर्चा थी क‍ि सिद्धार्थ शुक्ला ब‍िग बॉस की अपनी को कंटेस्‍टेंट शहनाज ग‍िल से शादी करने वाले हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।