लाइव टीवी

Sidharth shukla Upcoming Projects: सिद्धार्थ शुक्ला के न‍िधन से अटके ये प्रोजेक्‍ट्स, एक बड़ी फ‍िल्‍म भी शामिल

Updated Sep 02, 2021 | 15:26 IST

Sidharth shukla Upcoming Projects in Hindi: बिग बॉस विनर और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है। आने वाले समय में वेब सीरीज समेत उनके कई प्रोजेक्ट आने वाले थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
sidharth shukla upcoming projects
मुख्य बातें
  • 40 वर्षीय अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन
  • बालिका वधू और फिर बिग बॉस से चमके थे सिद्धार्थ शुक्ला
  • आने वाले समय में कई बड़े प्रोजेक्ट्स से जुड़ने वाला था नाम

मुंबई: टीवी के हैंडसम हंक और बिग बॉस 13 के विजेता के तौर पर मशहूर सिद्धार्थ शुक्ला का हाल ही में निधन हो गया है। मुंबई के के कूपर अस्पताल में अभिनेता ने अंतिम सांस ली। बिग बॉस से पहले वह बालिका वधू सीरियल से घर घर में एक जाना पहचाना नाम रह चुके हैं। 40 साल की उम्र में अलविदा कहने वाले सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस उनके कई आने वाले प्रोजेक्ट्स का भी इंतजार कर रहे थे और करियर के शानदार पड़ाव पर अभिनेता से जुड़ी दुखद खबर ने सबको हैरान कर दिया है।

बीते महीनों में ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 में अपने प्रदर्शन से सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने चाहने वालों का दिल जीता था, जिसमें उन्होंने अगस्त्य राव का रोल किया था, जो एक आर्टी थिएटर निर्देशक होता है। अभिनेता की भारी मांग के बीच वह कथित तौर पर चार प्रोजेक्ट्स के लिए काम कर रहे थे।

पहले प्रोजेक्ट की बात करें तो ऐसी खबरें थीं कि सिद्धार्थ एक ओटीटी प्रोजेक्ट के लिए खूबसूरत टीवी एक्ट्रेस जेनिफर के साथ काम कर रहे हैं। दूसरी ओर, ऐसा भी कहा गया कि सिड ने डिज्नी + हॉटस्टार के लिए एक शो साइन किया है जिसमें मोनिका डोगरा और पंकज त्रिपाठी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। स्पाई-थ्रिलर कहे जाने वाले शो का शूटिंग शेड्यूल लॉकडाउन खत्म होने के बाद के लिए तय किया गया था।

एक तीसरे प्रोजेक्ट से जुड़ी कुछ अफवाहें जून महीने में आई थीं कि वह ओम राउत की महत्वाकांक्षी पैन इंडिया फिल्म, आदिपुरुष का हिस्सा हैं, जिसमें प्रभास, सैफ अली खान, कृति सेनन और सनी सिंह प्रमुख भूमिकाओं में हैं। जबकि सिद्धार्थ ने इस खबर का खंडन किया था, इसके बाद भी रिपोर्ट्स आईं कि वह वास्तव में फिल्म में काम करने जा रहे हैं। इसमें सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शहनाज़ गिल के भी नजर आने की बात कही गई थी।

बिग बॉस टीवी रियलिटी शो के दौरान पहली बार शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की मुलाकात हुई थी। यहीं से फैंस ने इस जोड़ी को सिडनाज का नाम दिया था। शो के बाद दोनों 'भुला दूंगा' और 'शोना शोना' जैसे म्यूजिक वीडियो सॉन्ग में नजर आए और यूट्यूब पर उनके वीडियो हिट भी रहे।

सिद्धार्थ शुक्ला के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो एक डेट‍िंग शो को होस्‍ट करने को लेकर भी सिद्धार्थ शुक्ला का नाम सामने आ रहा था। खबरों के अनुसार इसके ल‍िए सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर जल्‍द अनाउंसमेंट होनी थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।