लाइव टीवी

Sidharth Shukla Death Anniversary : सिद्धार्थ शुक्ला की पुण्यतिथि पर परिवार ने रखी थी प्रार्थना सभा, ब्रह्मकुमारी से एक्टर का था खास लगाव

Updated Sep 02, 2022 | 00:37 IST

Sidharth Shukla Death Anniversary : भले ही सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन अपने फैंस के दिलों में हमेशा रहेंगे। एक्टर की पुण्यतिथि पर उनके परिवार ने ब्रह्मकुमारी संस्थान में प्रार्थना सभा रखी थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
sidharth shukla death anniversary
मुख्य बातें
  • आज एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की पुण्यतिथि है
  • एक्टर की पुण्यतिथि पर परिवार ने रखी थी प्रार्थना सभा
  • ब्रह्मकुमारी से था सिद्धार्थ शुक्ला का खास लगाव

Sidharth Shukla Death Anniversary : सिद्धार्थ शुक्ला की आज पुण्यतिथि है। एक्टर का 2 सितंबर 2021 को कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया था। सिद्धार्थ के निधन से हर कोई सदमे में थे। एक्टर की पहली पुण्यतिथि पर ब्रह्मकुमारी में प्रार्थना सभा रखी गई। इस प्रार्थना सभा में सिद्धार्थ शुक्ला की पूरी फैमिली पहुंची थी। फोटो में सिद्धार्थ शुक्ला की मां रिता शुक्ला, उनकी बहने और परिवार के कुछ सदस्य दिखाई दे रहे हैं।

कुछ दिन पहले जन्माष्टमी के खास मौके पर सिद्धार्थ की मां रीता ब्रह्मकुमारी पहुंची थीं। सिद्धार्थ शुक्ला अपनी मां के साथ इस संस्थान से जुड़े हुए थे। सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज गिल भी ब्रह्मकुमारी की सदस्य बन चुकी हैं।

सिद्धार्थ की फैमिली ने ब्रह्मकुमारी में रखी प्रार्थना सभा

सिद्धार्थ शुक्ला अपनी मां के सबसे ज्यादा करीब थी। एक्टर बिग बॉस 13 में अक्सर अपनी मां से जुड़े किस्सों का जिक्र करते थे। सिद्धार्थ हमेशा कहते थे उनकी मां घर में सबसे ज्यादा मजबूत हैं।

सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था

एक्टर के निधन से बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक सदमे थी। सिद्धार्थ के निधन का सबसे ज्यादा गहरा सदमा उनकी दोस्त शहनाज गिल को लगा था। शहनाज गिल अब आगे बढ़ चुकी हैं। सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती बिग बॉस 13 में हुई थी। दोनों की जोड़ी को फैंस बेहद पसंद करते थे। सिद्धार्थ और शहनाज ने दो म्यूजिक वीडियो में साथ काम किया था।

सिद्धार्थ शुक्ला टीवी का जाना माना चेहरा था। एक्टर ने कई टीवी शोज में काम किया था। एक्टर टीवी शोज के अलावा कई रियलिटी शोज में भी नजर आए थे। एक्टर सलमान खान के शो बिग बॉस 13 के विनर थे। सिद्धार्थ आखिरी बार ब्रोकन बट ब्यूटीफूल 3 वेबसीरीज में नजर आए थे। उनका ये शो दर्शकों को खूब पसंद आया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।