लाइव टीवी

स्वरा भास्कर का दावा, शाहरुख खान और DDLJ के कारण इस तरह तबाह हो गई लव लाइफ

Updated Sep 11, 2022 | 10:16 IST

Swara Bhasker on love life: स्वरा भास्कर इन दिनों फिल्म जहां चार यार का प्रमोशन कर रही हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान स्वरा ने बताया कैसे शाहरुख खान और फिल्म दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे के कारण बर्बाद हुई उनकी लव लाइफ।

Loading ...
Swara Bhasker, Shahrukh Khan
मुख्य बातें
  • स्वरा भास्कर फिल्म जहां चार यार में नजर आने वाली हैं।
  • स्वरा भास्कर ने लव लाइफ तबाह करने के लिए शाहरुख खान को बताया जिम्मेदार
  • स्वरा भास्कर ने बताया कैसे फिल्म दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे से खराब हुई लव लाइफ।

Swara Bhasker on failed relationships: स्वरा भास्कर फिल्म जहां चार यार में नजर आने वाली है। ये फिल्म शुक्रवार 16 सितंबर को रिलीज होने वाली हैं। फिल्म में स्वरा के अलावा शिखा तसलानिया, मेहर विज और पूजा चोपड़ा नजर आएंगी। स्वरा ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान कहा कि उनकी लव लाइफ को खराब करने के लिए शाहरुख खान और दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे के डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा को जिम्मेदार बताया है। स्वरा ने इसके अलावा कहा कि वह रिलेशनशिप को लेकर अच्छी नहीं हैं।

मिड डे से बातचीत में स्वरा भास्कर ने कहा, 'मैं आदित्य चोपड़ा सर और शाहरुख खान सर को अपनी लव लाइफ की तबाही की जिम्मेदार मानती हूं। दरअसल जब मैं छोटी थी तो मैंने फिल्म दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे देखी थी। इसके बाद से ही मैं अपने राज की तलाश कर रही हूं, जो शाहरुख खान की तरह दिखता हो। मुझे इस बात का एहसास होने में कई साल लग गए कि राज नहीं होते हैं। मुझे लगता है कि मैं रिलेशनशिप में बहुत अच्छी नहीं हूं।' इसी चैट में एक्ट्रेस पूजा ने कहा कि स्वरा सिंगल हैं और डेट करने के लिए तैयार हैं।    

Also Read: बच्चे को गाली देने से लेकर सेना को 'बेवकूफ' कहने से तक, इन वजहों से विवादों में रहीं स्वरा भास्कर

समांथा रुथ प्रभु ने करण जौहर पर लगाया था आरोप
स्वरा भास्कर से पहले समांथा रुथ प्रभु ने कुछ ऐसा ही आरोप करण जौहर पर लगाया था। समांथा रुथ प्रभु कॉफी विद करण के सातवें सीजन में अक्षय कुमार के साथ शामिल हुई थीं। इस चैट शो में उन्होंने करण जौहर से कहा था कि 'कई शादी टूटने के लिए तुम जिम्मेदार हो। तुम शादी को दिखाते हो जैसे वह KKKG यानी 'कभी खुशी, कभी गम' फिल्म हो। रियल लाइफ में शादी केजीएफ जैसी होती है।' समांथा की बात सुनकर करण जौहर जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

जहां चार यार की बात करें तो इस फिल्म कमल पांडे ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की कहानी चार अलग-अलग महिलाओं की है, जो अपनी जिंदगी में किसी न किसी कारण से परेशान हैं। ये चारों गोवा ट्रिप पर जाती हैं, जहां उनकी लाइफ बदल जाती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।