लाइव टीवी

Tamannaah Bhatia Facts: बॉलीवुड में फिल्में रही फ्लॉप,आज साउथ की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस हैं तमन्ना भाटिया

Updated Dec 21, 2021 | 09:13 IST

Tamannah Bhatia Birthday: तमन्ना भाटिया 21 दिसंबर को अपना बर्थडे मना रही हैं। बॉलीवुड में तमन्ना भाटिया का करियर सफल नहीं रहा इसके बाद उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री का रुख किया था।

Loading ...
Tamannaah Bhatia
मुख्य बातें
  • तमन्ना भाटिया 21 दिसंबर को अपना बर्थडे मना रही हैं।
  • तमन्ना सबसे पहले इंडियन आइडल 1 के विनर अभिजीत सावंत की म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं।
  • तमन्ना भाटिया साउथ की फिल्मों की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस हैं।

Tamannah Bhatia Birthday: बाहुबली की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया 21 दिसंबर को अपना बर्थडे मना रही हैं। तमन्ना भाटिया ने बॉलीवुड में साल 2005 में फिल्म 'चांद का रोशन चेहरा' से डेब्यू किया था। तमन्ना भाटिया ने हिम्मतवाला, एंटरटेनमेंट, हमशकल्स, तूतक तूतक तूतिया और खामोशी जैसी फिल्मों में काम किया था। एक्ट्रेस बॉलीवुड में कुछ खास कमाल नहीं कर सकी। इसके बाद उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री का रुख किया था। 

तमन्ना का जन्म एक सिंधि परिवार में हुआ था। उनके पिता संतोष हीरे के व्यापारी हैं। वहीं, उनकी मम्मी रजनी भाटिया हाउसवाइफ हैं। तमन्ना सबसे पहले इंडियन आइडल 1 के विनर अभिजीत सावंत की म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं। तमन्ना भाटिया साउथ की फिल्मों की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तमन्ना एक फिल्म के लिए डेढ़ से 2 करोड़ रुपए तक चार्ज करती हैं। बाहुबली के पहले पार्ट में उन्होंने अवंतिका का किरदार निभाया था।

Also Read: विराट कोहली और तमन्‍ना भाटिया को गिरफ्तार करने की मांग, मद्रास हाई कोर्ट में याचिका दायर

दोगुनी कीमत में खरीदा था फ्लैट 
साल 2019 में तमन्ना भाटिया ने ने मुंबई में एक नया लग्जरी घर खरीदा था। इस घर के लिए तमन्ना भाटिया ने दोगुनी कीमत दी थी। ये लग्जरी फ्लैट बिल्डिंग के 14वें फ्लोर पर स्थित है। ये घर तीन हजार से चार हजार स्क्वायर फीट में फैला हुआ है। ऐसे में इस फ्लैट की कीमत 16.60 करोड़ रुपए है। तमन्ना के इस फ्लैट में चारों तरफ से समुंद्र का क्लीयर व्यू है। ये बिल्डिंग 22 मंजिल ऊंची है। अपार्टमेंट के हर कोने से सी व्यू मिलता है।इसके अलावा तमन्ना ने घर के रजिस्ट्रेशन के लिए लगभग 99.60 लाख रुपए बतौर स्टांप ड्यूटी भी चुकाई।

कोरोना से हुई थीं संक्रमित 
तमन्ना भाटिया साल 2020 में कोरोना से संक्रमित हो गई थीं। इसके बाद उन्हें  हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तमन्ना के अलावा उनके माता-पिता भी कोरोना से संक्रमित हो गए थे। हालांकि, कुछ वक्त बाद उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। 

तमन्ना भाटिया का नाम विराट कोहली के साथ भी जुड़ चुका है। दोनों की पहली मुलाकात एक एड फिल्म के दौरान मुलाकात की थी। हालांकि, तमन्ना भाटिया ने एक चैट शो में खुलासा किया था कि इस एड फिल्म के अलावा  दोनों की ना तो कभी मुलाकात हुई और ना ही कोई बात हुई।    
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।